jamshedpur-big-crime-जमशेदपुर के एडवोकेट की बिरसानगर में धारदार हथियार से काटकर हत्या, शव उठने नही दे रहे लोग, हंगामा

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कोर्ट में प्रैक्टिस करने वाले अधिवक्ता और झारखंड विकास मोर्चा के नेता रहे प्रकाश यादव की धारदार हथियार से अपराधियों ने गला रेत कर हत्या कर दी. घटना रात करीब 11.30 बजे की है. बताया जाता है कि वह बिरसानगर के जोन नंबर 1 बी के रहने वाले एडवोकेट प्रकाश यादव अपने घर में ही बैठे हुए थे.

Advertisement
Advertisement

इसी बीच कुछ लड़के उनको बुलाने आए. परिजनों के मुताबिक प्रकाश यादव भी उन लड़कों को जानते थे. लड़के बात करते हुए उनको घर के पास स्थित हरि मन्दिर के पास ले गए जहाँ उन पर हमला बोल दिया. उनको घेर कर पहले पिटाई की और फिर उनको धारदार हथियार से वार किया और फिर उनका गला रेत कर भाग निकले. घटना की सूचना आसपास के लोगों ने घरवालों को दी जिसके बाद घरवालों ने बिरसानगर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरे एरिया की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया है.

Advertisement

अपराधी भागने में सफल हो गए हैं. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है लेकिन आम लोग इस घटना का विरोध भी कर रहे हैं. परिजनों के अलावा वहां मौजूद झारखंड विकास मोर्चा से भाजपा में शामिल हुए लोग भी पहुंच गए है और हत्याकांड का विरोध कर रहे है. लोग हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. लोग कह रहे हैं कि स्थानीय लोगो की मिलीभगत से हत्याकांड को जमीन माफिया लोगो ने अंजाम दिया है.

Advertisement
मृतक की फ़ाइल फ़ोटो

मामला जमीन को लेकर उतपन्न विवाद बताया जा रहा है. पुलिस लोगो से बात कर रही है और भारी संख्या में पुलिस बल को वहां उतारा गया है. कई थाने की पुलिस और वरीय अधिकारी भी वहां पहुँच चुके है. मृतक का भाई भी जमशेदपुर कोर्ट में एडवोकेट है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply