jamshedpur-big-crime-जमशेदपुर के भालुबासा में घर में डकैती का प्रयास, एक डकैत को स्थानीय लोगों ने पकड़ा, एक भागने में कामयाब, पुलिस ने की घेराबंदी, दस जिंदा बम बरामद, बिहार के है डकैत, देखिये कैसे पकड़ाये डकैत और कैसे हुई ”पब्लिक पिटाई”-live-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में भालुबासा इलाके में डकैतों द्वारा की जा रही डकैती को स्थानीय लोगों के हिम्मत ने नाकामयाब कर दिया. इस घटना को अंजाम देने वाले यएक युवक को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा जबकि एक भागने में कामयाब हो गया. उक्त लड़का के पास दस जिंदा बम बरामद हुआ है. पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है और उसके भागने वाले साथी को पकड़ने के लिए एरिया को सील कर चुकी है.

Advertisement
Advertisement

बताया जाता है कि दोपहर करीब 12 बजे सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालुबासा लाइन नंबर पांच के घर नंबर 137 के फ्लैट में पांचवें तल्ले पर शर्मा पैकर्स एंड मूवर्स के मालिक अशोक शर्मा और उनका परिवार रहते है. अशोक शर्मा की पत्नी और घर के अन्य लोग घर पर थे कि दो लड़के स्कूल बैग के साथ आये और कुछ सर्वे की बात कहकर दरवाजा खुलवाया और तत्काल महिला को अपने कब्जे में ले लिया और बम धमाका करने की धमकी देकर उनकी बेटी को बंधक बना लिया. इस बीच वे लोग अंदर डकैती कर ही रही थी मकान की नौकरानी बाहर से आयी और मकान का बेल दबाया.

Advertisement

जैसे ही मकान का दरवाजा खुला तो नौकरानी देखा कि वहां अंदर डकैत ने उनकी मालकिन को कब्जे में ले लिया है. इसके बाद वह चिल्लाने लगी. बगल में ही एक व्यक्ति के मकान में श्राद्धकर्म चल रहा था और लोग जुटे हुए थे. इसी बीच स्थानीय लोगों ने धावा बोला. जब तक लोग फ्लैट में पहुंचते तब तक एक युवक बैग लेकर भाग निकला जबकि एक युवक को स्थानीय लोगों ने बैग के साथ धर दबोचा. पकड़े गये युवक की पहले तो पिटाई की गयी और फिर पुलिस के हवाले कर दिया गया. उक्त युवक अपने को बिहार के जहानाबाद के रहने वाला सोनु कुमार बता रहा है, जबकि भागने वाले युवक का नाम सोनु कुमार है, जो रांची का बताया जा रहा है.

Advertisement
पकड़ा गया अपराधी.

उसके पास के बैग की तलाशी ली गयी तब उसके बैग से पुलिस ने दस जिंदा बम बरामद किया. पुलिस उसको पकड़कर पूछताछ कर रही है. पुलिस थाना लेकर आयी है और बम को डिफ्यूज कर रही है. फरार युवक को पकड़ने का प्रयास कर रही है. पुलिस को संदेह है कि अपराधियों की संख्या काफी अधिक थी और बचकर भागे है.

Advertisement

उसको लेकर पुलिस पकड़े गये अपराधी की तलाश कर रही है. पुलिस पूरे गैंग को ही पकड़ने में लगी हुई है, जिसके लिए ताबड़तोड़ छापामारी चल रही है. वायरस लगी गाड़ियां दौड़ रही है और जिले को सील कर चेकिंग अभियान तेज कर दी गयी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply