jamshedpur-big-incident-बागबेड़ा बड़ौदा घाट से मिली लाश के बाद जुगसलाई रेलवे ओवरब्रिज से मिली एक और युवक की लाश, दोनों नाबालिग दोस्त थे, हो गयी पहचान

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बागबेड़ा थाना अंतर्गत बडौदा नदी घाट से सुबह के वक्त मिली लाश की पहचान हो गयी है जबकि जुगसलाई रेलवे ब्रिज के नीचे खरकई नदी से ही एक और युवक की लाश मिली है. इन दोनों युवकों की पहचान हो गयी है. शुक्रवार को दोनों नाबालिग युवक का शव बरामद किया गया. सबसे पहले बागबेड़ा के बड़ौदा घाट में नहाने गए स्थानीय लोगों ने नदी में एक शव तैरता देखा. लोगो ने इसकी जानकारी बागबेड़ा पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को नदी से निकालकर उसकी पहचान में जुट गई. इधर जुगसलाई के रेलवे ब्रिज के नीचे भी लोगों ने एक शव तैरता देखा.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
मृतक दीपक ग्वाला.

पुलिस ने दोनों शवों की पहचान की तो पाया कि मृतक जुगसलाई के बंगाली मोहल्ला के रहने वाले थे औऱ दोनों दोस्त थे. मृतकों में जुगसलाई बंगाली मोहल्ला (गौशाला टॉकीज के पास) निवासी दीपक ग्वाला (10) औऱ अभिषेक (12) शामिल है. अभिषेक के पिता अजय साहू ने बताया कि अभिषेक दो भाई में छोटा था. दीपक उनके पड़ोस में ही रहता था. दोनों अक्सर मछली पकड़ने जाया करते थे. गुरुवार की सुबह भी दोनों मछली पकड़ने के लिए निकले थे. दोपहर तक जब वे घर नहीं पहुंचे तो सभी उन्हे खोजने के लिए निकले. रात दस बजे तक भी खेजबीन करने के बाद दोनों का अता-पता नहीं लगने के बाद दीपक के पिता ने जुगसलाई थाना में गमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शुक्रवार की सुबह उन्हे स्थानीय लोगों ने बताया कि नदी से किसी बच्चे का शव बरामद हुआ है. शव को बागबेड़ा पुलिस थाना ले गई है. जब वे थाना पहुंचे तो उन्हे बताया गया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अजय साहू स्प्रींग की दुकान पर काम करते है औऱ उनकी पत्नी घरों में खाना बनाने का काम करती है. इन दोनों युवक किन परिस्थितियों में डूबा, यह बताने वाला कोई नहीं है. मछली मारने के दौरान दोनों बह गयो होंगे, ऐसा कहा जा रहा है, लेकिन इसका कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पायी है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply