jamshedpur-Crime : मानगो बाजार की रेडीमेड कपड़े की दुकान मनमोहक कलेक्शन के मालिक की अपराधियों ने पिटाई कर ₹70,000 लूटे, मानगो थाना में शिकायत, पुलिस जांच में जुटी, पूरी घटना सीसीटीवी में कैद, देखें-Video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत मानगो बाजार स्थित अमिताभ आनंद गुप्ता के कपड़े की दुकान में घुसकर 15 से 20 की संख्या अपराधियों ने उनके साथ मारपीट की और गल्ले में रखे नकद लेकर फरार हो गए. ये सारी घटना अमिताभ के दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. घटना रविवार की है. इस मामले में अमिताभ ने मानगो थाना में लिखित शिकायत की है. (नीचे भी पढ़ें व वीडियो देखें)

अमिताभ ने बताया कि रात 9 बजे वे दुकान में कुछ जरूरी कागजात लेने गए थे. तभी दुकान में कुछ युवक पहुंचे और दुकान में घुसकर मारपीट करने लगे. उन्होंने गल्ले में रखे 70 हजार रूपए लूट लिए. ये सारी घटना उनके दुकान में लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. अमिताभ ने बताया कि उनमें से दो युवकों को वो जानते है, सभी शिव मंदिर लाइन के रहने वाले है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पीड़ित परिवार से मिलने के लिए भाजपा नेता विकास सिंह भी पहुंचे.

Must Read

Related Articles