jamshedpur-Crime : शहर में लूटपाट करने वाले और रंगदारी को लेकर फायरिंग करने वाले गिरोह के चार सदस्य पुलिस की गिरफ्त में, हथियार भी बरामद, गिरोह को तोड़ने में लगी पुलिस

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में बीते दिनों लगातार फायरिंग और लूटपाट करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह में ने सदस्य भी शामिल है. गिरफ्तार किए गए अपराधियों में उलीडीह कुंवर सिंह रोड निवासी मो शाहनवाज उर्फ शाहरुख खान उर्फ बाबू, रवि कुमार शर्मा, आदित्यपुर सालडीह बस्ती निवासी रोहित लोहार और उलीडीह फुटबॉल मैदान के पास रहने वाला गुरु दास शामिल है. पुलिस ने इनकी निशानदेही में कई हथियार और जिंदा गोलियां भी बरामद की है. इस गिरोह में कई सदस्य शामिल है जो को शहर में दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग करते है. (नीचे भी पढ़ें)

बीते दिनों इनके द्वारा आजादनगर थाना क्षेत्र के ओल्ड पुरुलिया रोड के पास एक निर्माणाधीन भवन के बाहर हवाई फायरिंग की गई थी. इसके अलावा अपराधियों ने बोड़ाम थाना क्षेत्र के गेरुआ गांव स्थित वाटर प्लांट के बाहर भी रंगदारी को लेकर हवाई फायरिंग की थी. हालांकि पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है. फिलहाल पुलिस अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Must Read

Related Articles