spot_imgspot_img
spot_img

Jamshedpur-Crime-Dairy : 1. सोनारी में असामाजिक तत्व ने बाइक में लगाई आग, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज, 2. दहेज प्रताड़ना के मामले में गोलमुरी पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल, 3. बिष्टुपुर में दो पक्षों में मारपीट, मामला दर्ज, 4. जेएमएम कार्यालय में टीवी की चोरी, 5. दुष्कर्म पीड़िता का हुआ मेडिकल

जमशेदपुर : सोनारी थाना अंतर्गत बी ब्लॉक नया लाइन निवासी  विनय कुमार ठाकुर की बाइक को असामाजिक तत्वों ने आग लगा दी. घटना 15 अगस्त की सुबह 4 बजे की है. इस मामले में विनय के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. विनय ने पुलिस को बताया कि उनकी बाइक घर के बाहर खड़ी थी. सुबह किसी ने सूचना दी कि बाइक में आग लग गई है. स्थानीय लोगों की मदद से आग को बुझाया गया पर तब तक आग से पूरी बाइक जलकर खाक हो गई थी. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

दहेज प्रताड़ना के मामले में गोलमुरी पुलिस ने आरोपी को भेजा जेल
गोलमुरी पुलिस ने दहेज के लिए अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने के मामले में आरोपी जसबीर सिंह उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया है. इस ममाले में पीड़िता ने गोलमुरी थाना में 6 मई को मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी जसबीर फरार चल रहा था. बुधवार को पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

बिष्टुपुर में दो पक्षों में मारपीट, मामला दर्ज
बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धातकीडीह मार्केट एरिया में दो पक्षों में मारपीट हो गई. घटना 16 अगस्त की है. इस मामले को लेकर दोनो पक्षों ने बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया है. एक पक्ष से सबीला बानो ने इदरीश कुरैशी, जमील कुरैशी, आसिफ कुरैशी, बंटी कुरैशी, बाबर कुरैशी, रानू कुरैशी, रूही कुरैशी, साजिया, समसू और महताब के खिलाफ मारपीट कर सोने के चेन छीन लेने का आरोप लगाया है वहीं दूसरे पक्ष से जमील ने हुसैन ताज कुरैशी, फरदीन कुरैशी, गामा कुरैशी, राजा कुरैशी, संजू कुरेशी, यूसुफ कुरैशी, तबरेज कुरैशी, नसीमा बानो, रहतून बानो और सबीना परवीन के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

जेएमएम कार्यालय में टीवी की चोरी
बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धातकीडीह स्थित जेएमएम कार्यालय में चोरों ने हाथ साफ कर दिया. चोरों ने कार्यालय में लगे टीवी की चोरी कर ली. इसकी जानकारी जेएमएम कार्यकर्ताओं को तब हुई जब पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने कार्यालय को खोला. उन्होंने पाया कि कार्यालय में लगा टीवी गायब है. इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की. इस मामले में बिष्टुपुर थाना में फिरोज खान के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

दुष्कर्म पीड़िता का हुआ मेडिकल
आजादनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला द्वारा उसके पूर्व मकान मालिक द्वारा बीते एक साल से दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में बुधवार को पुलिस ने पीड़िता का एमजीएम  मेडिकल कराया. मेडिकल करवाने के बाद पुलिस ने न्यायलय में पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया. बता दे कि पीड़िता ने अपने पूर्व मकान मालिक पर आरोप लगाया कि अप्रैल 2020 में आरोपी ने उसे पार्टी के बहाने घर पर बुलाया और नशीली दवा खुलकर उसके साथ दुष्कर्म किया. अब उसका वीडियो बनाकर धमकी देते हुए बार बार दुष्कर्म कर रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply

spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!