spot_img

jamshedpur-crime-dary-case-1-कदमा में फ्लैट की धोखाधड़ी, case-2-बिष्टुपुर में भी घर बनाने के नाम पर ठगी, case-3-बिष्टुपुर से बाइक की चोरी, case-4बिष्टुपुर में रुपये लेनदेन को लेकर दो पक्षों में काउंटर केस, case-5-मानगो में मोबाइल चोरी करते एक गिरफ्तार, case-6-गोविंदपुर कंपनी यार्ड में चोरी, case-7-बागबेड़ा में पड़ोसियों के बीच मारपीट

राशिफल

कदमा में 26 लाख रुपये में फ्लैट बेचा, 8 लाख लेने के बाद दाम बढ़ाया, मामला दर्ज
जमशेदपुर के कदमा थाना में फ्लैट की ठगी करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में साईं मंदिर समिति शिव पथ भाटिया बस्ती निवासी प्रशांत दास की पत्नी मिणु दास ने गंगोत्री हाउसिंग सोसाइटी के ईतु राहा व अपूर्व राहा के खिलाफ धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज कराया है. कोर्ट के आदेश पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. घटना एक मार्च 2017 से अब तक की है. शिकायत के अनुसार महिला ने 26 लाख रुपये में फ्लैट खरीदने का एग्रीमेंट किया था. उस वक्त आठ लाख रुपये एडवांस दिए थे. फ्लैट निर्माण होने के बाद हैंडओवर देने वक्त शेष राशि देने की बात थी. उसके बाद जब भी वे रेस्ट एमाउंट लेकर गई उनसे नहीं ली गई उल्टे फ्लैट का दाम 10 लाख रुपये बढ़ा दिया गया.
बिष्टुपुर में घर बनाने के नाम पर धोखाधड़ी की प्राथमिकी
बिष्टुपुर थाना में भी घर बनाने के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. इस मामले में धातकीडीह बी ब्लॉक रोड नंबर चार निवासी मो. खलील की पत्नी फिरोजा बेगम ने बिष्टुपुर थाना में मो. इरफान व नाज परवीन को अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज कराया है. शिकायत के मुताबिक अभियुक्त को घर बनाने के लिए एग्रीमेंट किया था. अब न ही घर बना कर दिया गया और न ही रुपये लौटाए जा रहे हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
बिष्टुपुर से मोटरसाइकिल की चोरी
कदमा तिरुपति अपार्टमेंट निवासी सुभाशीष राय की बाइक संख्या जेएच05पी-7997 की चोरी बिष्टुपुर थाना इलाके के चावला डायगोनेस्टिक के पास से हो गई. घटना 21 मई शाम की है. मामले में भुक्तभोगी ने अज्ञात के विरुद्ध बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज कराया है.
बिष्टुपुर में रुपये के लेनदेन को लेकर मारपीट, काउंटर केस
बिष्टुपुर थाना इलाके रुपये के लेनदेन के विवाद को लेकर मारपीट व छिनतई की घटना हुई. इसे लेकर थाना में दोनों पक्षों की ओर से काउंटर केस दर्ज किया गया है. एक पक्ष से बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर चार निवासी प्रफुल कुमार मिश्रा ने रांची अलकापुरी के रहने वाले स्वराज भूषण सिंह, राज भूषण सिंह व एक अन्य को आरोपी बनाया है. वहीं, दूसरे पक्ष से स्वराज भूषण ने प्रफुल मिश्रा, ज्ञानेंद्र पांडे व एक अन्य को आरोपी बनाया है. मारपीट की घटना बीएस टावर स्थित जीटी प्रमोट डेवलपर के कार्यालय में 23 मई की दोपहर को घटी थी.
मानगो में मोबाइल चोरी गिरफ्तार, जेल
मानगो थाना इलाके के डिमना रोड स्थित इलेक्ट्रो मार्ट दुकान में मोबाइल चोरी करते एक युवक को रंगेहाथ धर दबोचा गया. घटना बुधवार की है. सूचना पाकर मानगो पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया. गिरफ्तार युवक रोहित कुमार दास को गुरुवार को जेल भेज दिया गया है. इस संबंध में दुकानदार विशाल अग्रवाल के बयान पर मानगो थाना में चोरी का मामला दर्ज किया गया है.
गोविंदपुर कंपनी यार्ड में चोरी, तीन पर नाजमजद मामला दर्ज
गोविंदपुर थाना इलाके के रमेश शर्मा एंड कंपनी के जोजोबेड़ा स्थित स्क्रैप यार्ड में बुधवार को चोरी हो गई. चोरों ने हजारों के लोहे पर हाथ साफ किया. इस संबंध में सोनारी कागलनगर वेस्ट ले आउट निवासी यार्ड मालिक विजय कुमार शर्मा के बयान पर कर्मवीर, झंगाड़ी, पिंटू व अन्य के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस के अनुसार चोरी करते वक्त बदमाश आपस में एक दूसरे को नाम से पुकार रहे थे, ऐसी सूचना दी गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
बागबेड़ा में पड़ोसियों के बीच मारपीट, काउंटर केस दर्ज
बागबेड़ा थाना इलाके के बजरंग टेकरी गुलाबबाड़ी में बुधवार को पड़ोसियों के बीच मारपीट हो गई. इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से थाना में मामला दर्ज कराया गया है. एक पक्ष से राजेश चंद्रवंशी की पत्नी लक्ष्मी देवी ने उमेश कुमार उर्फ कल्लू, शंकर, सोनू, डिंपल, बूची देनी, नीलम व अज्ञात लड़के व बहनों को आरोपी बनाया है. वहीं, दूसरे पक्ष से विजय खत्री की पत्नी ज्योती देवी ने लक्ष्मी देवी, राजेश चंद्रवंशी, नीलम कुमारी, सुमन कुमारी, सन्नी कुमार को आरोपी बनाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!