jamshedpur-Crime-Diary : 1. सीएच एरिया में डिवाइडर पर चढ़ी कार, चालक घायल, 2. पोटका में नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, 3. चोरी की मोबाइल के साथ टेल्को में एक गिरफ्तार

राशिफल

जमशेदपुर : बिष्टुपुर सीएच एरिया स्थित एसडीओ आवास के पास एक तेज़ रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा चढ़ी. इस घटना में कार चालक घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने किसी तरह कार चालक को कार से निकाला और इलाज के लिए टी एम एच लेकर गए जहां चालक की स्थिति गंभीर बनी हुई है, मिली जानकारी के अनुसार कार जुबली पार्क की ओर से सोनारी की और जा रही थी. कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

पोटका में नाबालिग ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पोटका थाना अंतर्गत गड़ाटोला निवासी 16 वर्षीय दसमत हांसदा ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी परिजनों को रविवार सुबह हुई. इधर सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजन आत्महत्या के कारणों के बारे में कुछ नही बता रहे है. पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

चोरी की मोबाइल के साथ टेल्को में एक गिरफ्तार
टेल्को पुलिस ने चोरी की एक मोबाइल के साथ नीलडीह आउटहाउस निवासी फिरदौस हुसैन उर्फ अमन बच्चा को गिरफ्तार किया है. फिरदौस पूर्व ने भी जेल जा चुका है और हाल ही में जेल से बाहर आया है. उसने पुलिस को बताया कि डिमना रोड से उसने मोबाइल की चोरी की है. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया है.

Must Read

Related Articles