spot_img

Jamshedpur-Crime-Diary : 1. पोटका में बस के धक्के से साइकिल सवार की मौत, 2. करनडीह रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कट कर व्यक्ति की मौत, 3. शादी समारोह में गई नाबालिग गायब, 4. अंडे बेचने वाले से मांगी एक लाख की रंगदारी, 5. बिष्टुपुर में चोरी के सामान के साथ दो चोर धराए, 6. 105 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ चार धराए

राशिफल

जमशेदपुर : पोटका थाना अंतर्गत हाता टाटा मार्ग पर तेतला के पास मां पार्वती बस ने एक साइकिल सवार को अपनी चपेट में ले लिया. इस घटना में साइकिल सवार व्यक्ति को मौके पर ही मौत हो गई. इधर मौका देख बस चालक फरार हो गया. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस के शव गृह में रखवा दिया है.  मृतक की पहचान नही हो पाई है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

करनडीह रेलवे फाटक के पास ट्रेन से कटने से व्यक्ति की मौत
परसुडीह थाना अंतर्गत करनडीह रेलवे फाटक के पास एक मालगाड़ी की चपेट में आने से व्यक्ति की मौत हो गई. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक की पहचान करनडीह लाइन टोला ट्यूब कॉलोनी के पास रहने वाले 35 वर्षीय बेनी मुंडा के रूप में की गई. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

शादी समारोह में गई नाबालिग गायब, थाने में अपहरण का मामला दर्ज
परसुडीह थाना अंतर्गत सरजामदा पुरानी बस्ती निवासी 17 वर्षीय एक नाबालिग शादी समारोह से गायब हो गई. परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की पर वह नहीं मिली. इस मामले को लेकर परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी विमल किंडो के अनुसार घटना 8 अगस्त की है. बच्ची अपने परिचित की शादी में गई थी जहां से वह गायब हो गई. बच्ची पूर्व में भी घर से भाग चुकी है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

अंडे बेचने वाले से मांगी एक लाख की रंगदारी
परसुडीह स्थित सरजामदा बांध टोला निवासी गोविंदो सेन से फोन कर एक लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई है. गोविंदो ने इस मामले में परसुडीह थाना में मोबाइल नंबर 9905075185 के खिलाफ रंगदारी मांगने का मामला दर्ज कराया है. गोविंदो अंडा बेचने का कारोबार करते है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

बिष्टुपुर में चोरी के सामान के साथ दो चोर धराए
बिष्टुपुर थाना क्षेत्र से आदित्यपुर कॉलोनी निवासी इंदिरा कुमारी पंडा का 19 जुलाई को ऑटो में रखा बैग बाइक सवार दो चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था. इस मामले में अनुसंधान कर हुए पुलिस ने एमजीएम थाना क्षेत्र के हिराचूनी निवासी नंदन पटनायक और बर्मामाइंस लाल बाबा फाउंड्री निवासी शुभम कुमार उर्फ बाबू को गिरफ्तार किया है. दोनो की निशानदेही में पुलिस ने चोरी किया गया लैपटॉप और दो मोबाइल बरामद कर लिया है. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है. गुरुवार को दोनो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

105 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ चार धराए
बिष्टुपुर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 105 लीटर अवैध महुआ शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में बागबेड़ा पोस्तुनगर निवासी अजय मुखी उर्फ मखनू मुखी, सामुल सोरेन, राजू साव उर्फ दीपक साव और धातकीडीह हरिजन बस्ती निवासी अंजन मुखी उर्फ बंदर शामिल है. पुलिस ने अंजन के पास से कुल 14,950 रुपए नकद भी बरामद किए है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ऑटो में बागबेड़ा से धातकीडीह हरिजन बस्ती के लिए महुआ शराब लाया जा रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापेमारिणकर एक ऑटो को रोका जिसमे ट्यूब में कुल 105 लीटर महुआ शराब ले जाया जा रहा था. पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!