spot_img

Jamshedpur-Crime-Diary : 1. परसुडीह में बालू व गिट्‌टी का अवैध भंडारण जब्त, अंचलाधिकारी ने मारा छापा, 2. गोविंदपुर से हीरो स्पलैंडर बाइक की चोरी, 3. अमलेश का नहीं हो सका बयान, कन्हैया समेत अन्य हुए हाजिर, 4. सुंदरनगर थाना में सीआईएसएफ हवलदार व अन्य पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज, 5. सिदगोड़ा में दो पक्षों में मारपीट, काउंटर केस

राशिफल

जमशेदपुर : जिला प्रशासन अवैध खनन के खिलाफ चौकन्नी है. इसी क्रम में मंगलवार को जमशेदपुर अंचल के सीओ अमित कुमार श्रीवास्तव ने करनडीह में एक मिनी ट्रक को रोका. उसमें गिट्‌टी लोड थी. कागजात की मांग करने पर चालक वैध कागज प्रस्तुत नहीं कर सका, जिसके बाद सीओ ने वाहन को जब्त कर लिया. उसकी निशानदेही में करनडीह कॉलेज के पास से बालू का अवैध भंडारण करीब पांच सौ सेफ्टी जब्त किया गया. मकान नंबर 30, क्लब रोड प्रमथनगर निवासी निहिर कुमार गांगुली और वाहन संख्या जेएच05एडी-2933 के चालक के विरुद्ध सीओ अमित कुमार श्रीवास्तव के बयान पर अवैध खनन परिवहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले में आगे कार्रवाई कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

गोविंदपुर से हीरो स्पलैंडर बाइक की चोरी
गोविंदपुर थाना क्षेत्र के खुखराडीह निवासी रति दास की हीरो स्पलैंडर बाइक संख्या जेएच05सीसी-8383 की चोरी शहर में सक्रिय चोरों ने कर ली. घटना 19 जून को हाट बाजार की है. इस मामले में गोबिंदपुर थाना में अज्ञात के खिलाफ बाइक चोरी का मामला दर्ज किया गया है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

अखिलेश के भाई अमलेश का नहीं हो सका बयान, कन्हैया समेत अन्य हुए हाजिर
गोलमुरी थाने में वर्ष 2010 में दर्ज कराये गये रंगदारी के मामले में गैंगस्टर अखिलेश सिंह के भाई अमलेश सिंह समेत अन्य का कोर्ट में बुधवार को बयान कराया जाना था. इस बीच अमलेश सिंह कोर्ट नहीं पहुंचा. अमलेश के वकील विद्या सिंह का कहना है कि उसकी तबियत खराब होने के कारण वह कोर्ट में उपस्थित नहीं हो सका. अगली तिथि 27 जून को दी गयी है. तब उसका बयान कराया जायेगा. गोलमुरी थाने में दर्ज रंगदारी के मामले में अमलेश सिंह के अलावा कन्हैया सिंह, सचिन सिंह, पंकज सिंह व अन्य का नाम है. बचाव में यह बयान अब 27 जून को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी श्री प्रिया की अदालत में कराया जायेगा. बुधवार को कोर्ट में कन्हैया सिंह के अलावा अन्य पहुंचे थे और अपना बयान कराया. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

सुंदरनगर थाना में सीआईएसएफ हवलदार व अन्य पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज
सुंदरनगर थाना क्षेत्र के तुरामडीह कॉलोनी में पिछले दिनों बाहरवाली का विरोध करने पर पत्नी अंशु गुप्ता को बंधक बनाकर रखने व मारपीट की घटना को लेकर थाना में दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज किया गया है. अंशु गुप्ता के बयान पर उसके पति सीआईएसएफ हवलदार मोहन गुप्ता समेत ससुराल से सास शांति देवी, काशीनाथ गु्प्ता, पप्पू, प्रतिमा, प्रिया एवं प्रियंका को आरोपी बनाया गया है. घटना 2 फरवरी 2013 से अब तक की है. मालूम हो कि पिछले दिनों सीआईएसएफ हवलदार पति की शिकायत पति ने एसएसपी से की थी. उसके बाद पति ने रात में फिर पत्नी को बंधक बनाकर पीटा था, जिसे सुंदरनगर पुलिस ने रिहा कराते हुए अस्पताल में इलाज कराया था. अंशु गुप्ता का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति उसे साथ नहीं रखना चाहता है. दहेज की मांग के साथ प्रताड़ित किया जाता है. उसे शक है कि उसका बाहरवाली के साथ भी संबंध है. उसी का विरोध करने पर पति ने मारपीट की थी. सुंदरनगर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

सिदगोड़ा में दो पक्षों में मारपीट, काउंटर केस
सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में गत 20 जून को हुई मारपीट के मामले में दोनों पक्षों से काउंटर केस थाना में दर्ज किया गया है. पहले मामले में बारीडीह बस्ती निवासी मोहन पांडे ने संजीत चौहान, उसके भाई एवं अन्य को आरोपी बनाया है. वहीं, दूसरे पक्ष से संजीत कुमार सिंह ने मोहन पांडे, राजू पांडे, भोला पांडे, उमेश पांडे, नीरज पांडे एवं अज्ञात पर मारपीट करने व सामान ले जाने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!