spot_img

jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर क्राइम डायरी-1. बरसोल में नाबालिग को भगाने में एक गिरफ्तार, 2. बागबेड़ा में घर में चोरी, 3. जुगसलाई में फ्लैट की धोखाधड़ी, 4. एमजीएम में बालू का अवैध भंडारण जब्त, 5 परसुडीह से बाइक चोरी

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बरसोल थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की को शादी की नियत से भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने मौदा गांव के बंदन जाना उर्फ गुरा को गिरफ्तार करके मंगलवार को जेल भेज दिया है. इस मामले में भुक्तभोगी परिजन ने ओड़िसा म्यूरभंज के रवि प्रधान व दो अन्य को भी आरोपी बनाया है. घटना 11 जून की है.
हरहरगुट्‌टू में घर से चोरी
बागबेड़ा थाना क्षेत्र के हरहरगुट्‌टू भरत द्वार निवास के रहने वाले पवित्र कुमार साहू उर्फ पंकज के घर से मॉनिटर व अन्य सामानों की चोरी होने के मामले में अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है. घटना 15 मई से 5 जून के बीच की है. पुलिस के अनुसार पड़ोसियों के आपसी विवाद को लेकर चोरी का मामला दर्ज हुआ है. मामले की जांच की जा रही है.
जुगसलाई में फ्लैट की धाखाधड़ी का केस
जगसलाई निवासी सतपाल सिंह ने जुगसलाई थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. मामले में मानगो सहारा सिटी निवासी सदाबुल इस्लाम और आजादनगर के तौहिद अख्तर को आरोपी बनाया गया है. घटना 28 नवंबर 2019 से अब तक की है. शिकायतकर्ता ने कोर्ट में शिकायतवाद दर्ज किया था,जिसके आलोक में थाना में मामला दर्ज किया गया है. मामले के मुताबिक शिकायतकर्ता ने फ्लैट लेने के लिए एडवांस दिया था. उन्हें न ही फ्लैट दिया गया और न ही एडवांस लौटाया जा रहा है. मांगने पर धमकी दी जा रही है. पुलिस मामले की जांच शुरु कर दी है.
एमजीएम में अवैध बालू जब्त, दो पर केस
एमजीएम थाना क्षेत्र के तुरियाबेड़ा में पुलिस ने बालू का अवैध भंडारण करने के मामले में थाना में अंचल अधिकारी हरिश चंद्र मुंडा के बयान पर बालू चोरी का मामला दर्ज किया गया है. कार्रवाई में 21 हजार सीएफसी बालू जब्त किया गया है. मामले में बजरंगी कुमार सिंह व दीपक कुमार को आरोपी बनाया गया है. वहीं, दूसरी ओर, धालभूमगढ़ में भी खान निरीक्षक सुबोध कुमार सिंह ने अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई की. इस मामले में वाहन संख्या जेएच20ए-2899 को जब्त किया गया है. वहीं, वाहन मालिक के विरुद्ध अवैध खनन का मामला दर्ज किया गया है. एक अन्य मामले में मानगो शंकोसाई कालिका नगर निवासी राकेश कुमार प्रसाद के खिलाफ भी सरकार संपत्ति चोरी कर उसका भंडारण करने व बिक्री करने का मामला सुबोध कुमार सिंह ने दर्ज कराया है.
परसुडीह से बाइक की चोरी

परसुडीह खासमहल निवासी गोपाल चंद्र सरकार की बाइक संख्या जेएच05एआर-4120 की चोरी परसुडीह मेन रोड राधा गोविंद मंदिर के पास से हो गई. घटना 12 जून दोपहर की है. मामले में अज्ञात के खिलाफ परसुडीह थाना में केस किया गया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!