spot_img

jamshedpur-crime-diary-क्राइम डायरी-case-1-गोलमुरी मुस्लिम बस्ती में कार पार्किंग के विवाद पर हथियार निकाले जाने को लेकर एफआईआर दर्ज, case-2-बिष्टुपुर में नशेड़ी गैंग सलमान हुआ सक्रिय, रंगदारी मांगी, दो बाइक चोरी कर भागे सदस्य, दो गिरफ्तार, चार की तलाश जारी, case-3-उलीडीह में ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार, case-4-सीतारामडेरा गुरुद्वारा के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट के विरुद्ध साइबर थाना में शिकायत दर्ज

राशिफल

गोलमुरी मुस्लिम बस्ती में कार पार्किंग के विवाद पर हथियार निकाले जाने को लेकर एफआईआर दर्ज
जमशेदपुर के गोलमुरी थाना अंतर्गत मुस्लिम बस्ती में गुरुवार को कार में तोड़फोड़ करने से शुरू हुए विवाद के बाद हथियार मिलने के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस ने इस मामले में मोहम्‍मद वसीम के बयान पर रेहान अली, फुरकान अली और इमरान अली के खिलाफ एकमत होकर जान से मारने की मंशा से हथियार निकालकर मारपीट करने और कार में तोड़फोड़ करने की प्राथमिकी दर्ज की है. प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
बता दें कि बुधवार की रात को वसीम की कार में तोड़फोड़ की गई थी. वसीम ने इसका आरोप रेहान पर लगाते हुए उससे बातचीत करने पहुंचा था. विवाद के बीच फुरकान अपने घर के अंदर गया और पिस्टल लेकर बाहर आया. फुरकान ने वसीम के साथी पर पिस्टल तान दी और फायरिंग कर दी पर पिस्टल लॉक हो जाने के कारण गोली नहीं चली. इसी बीच छीनाझपटी में फुरकान की हाथ से पिस्टल गिर गई और वह भाग गया. इधर, वसीम ने हथियार और गोली पुलिस को सौंप दी थी.
बिष्टुपुर में नशेड़ी गैंग सलमान हुआ सक्रिय, रंगदारी मांगी, दो बाइक चोरी कर भागे सदस्य, दो गिरफ्तार, चार की तलाश जारी
जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के टीएमएच पार्किंग में नशेड़ी गैंग सलमान के सदस्यों ने गुरुवार की शाम एंबुलेंस चालक से रंगदारी मांगी. रंगदारी नहीं देने पर वहां से दो बाइक की चोरी करके गैंग के सदस्य फरार हो गये. साथ ही मारपीट भी की गयी. घटना के बाद मामला थाने तक पहुंचने पर पुलिस ने सिदगोड़ा क्रॉस रोड नंबर 8 के रहने वाले सौरभ झा के बयान पर एक मामला दर्ज किया है. घटना के संबंध में सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालुबासा के एग्रिको रोड नंबर 3 के रहने वाला सलमान, बिष्टुपुर मार्कर एरिया का रहने वाला मो. नियाजुद्दीन उर्फ गंगा, धतकीडीह गोदाम एरिया का रहना वाला मो. सफीक खान उर्फकल्लु व एक अन्य को बनाया गया है. इसमें से मो. नियाजुद्दीन और मो. सफीक को पुलिस ने गिरफ्तार करके शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

उलीडीह में ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार
उलीडीह पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के फरार आरोपी को दबोचा है. इस मामले में फरार चल रहे अप्राथमिकी अभियुक्त मानगो मुंशी मोहल्ला के मोहम्मद आरिफ को गिरफ्तार करके शुक्रवार को जेल भेज दिया है. (नीचे देखे पूरी खबर)

सीतारामडेरा गुरुद्वारा के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट के विरुद्ध साइबर थाना में शिकायत दर्ज
सीतारामडेरा थाना अंतर्गत गुरुद्वारा साहिब शहीद बाबा दीप सिंह जी गुरुद्वारा के फेसबुक पेज पर की गई पोस्ट के खिलाफ साइबर अपराध थाना में सरदार सुरजीत सिंह सबलोक के द्वारा एक लिखित शिकायत दर्ज कराई गई, जिसमें कहा गया कि फेसबुक के उक्त पेज से असामाजिक तत्वों द्वारा उनकी छवि को धूमिल करने के लिए एक साजिश के तहत पोस्ट की गई है और जिस मामले को लेकर ये पोस्ट हुई है उनसे इनका दूर दूर तक कोई भी नाता नहीं है. आपको बता दें कि सीतारामडेरा के उक्त गुरुद्वारा में पिछले कुछ दिनों से चुनावी मुद्दा को लेकर काफी गरमा गरमी देखने को मिल रही है. इन्हीं सब के बीच अनुमण्डल पदाधिकारी के आदेशानुसार चुनाव कराने की बात कही गयी, लेकिन मौजूदा कमेटी चुनाव के पक्ष में नहीं दिख रही और गुरुद्वारा के प्रधान पद के प्रत्याशी के रूप में कई लोग खड़े भी हैं. इसी बीच प्रधान पद पर खड़े एक प्रत्याशी द्वारा गुरुद्वारा के नोटिस बोर्ड को निकालने और उसे लेकर जाने का सीसीटीवी सामने आया, लेकिन मौजूदा कमेटी प्रधान पद के प्रमुख दावेदार के रूप में खड़े प्रत्याशी सुरजीत सिंह सबलोक को बदनाम करने के लिए दूसरे प्रत्याशी को सुरजीत सिंह के ग्रुप का मेंबर बताया गया और सीधा निशाना सुरजीत सिंह सबलोक के छवि पर की गई, जिसके विरुद्ध आज साइबर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराके उचित कार्यवाही की मांग की गई है. इस पेज को संचालित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के तहत एफआईआर भी दर्ज़ कराने की तैयारी चल रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!