Jamshedpur-Crime-Diary : परसुडीह में कब्र से महिला की लाश बरामद होने के मामले में अज्ञात पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज, दामाद व नाती से पूछताछ जारी, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार / क्राइम से जुड़ी अन्य खबरें भी एक क्लिक में पढ़ें

राशिफल

जमशेदपुर : परसुडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत करनडीह स्थित एलबीएसएम कॉलेज के पीछे खाली मैदान में कब्र से 54 वर्षीय बागबेड़ा लाल बिल्डिंग निवासी पुटकी महानंद की लाश मिलने के मामले में थाना में अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है. परसुडीह थाना के अवर निरीक्षक मनीष कुमार के बयान पर उक्त मामला दर्ज किया गया है. उधर, पुलिस अब भी महिला के दामाद जलंधर टांडिया, नाती व अन्य से पूछताछ कर रही है. वह इसी बात पर अडिग हैं कि आर्थिक परेशानी के कारण शव को वहां दफनाया था. हत्या जैसी कोई बात नहीं है. महिला के सिर पर चोट के निशान मिले थे, इसलिए पुलिस भी मामले को गंभीरता से ले रही है. पुलिस महिला के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. उसके बाद ही कार्रवाई आगे बढ़ाएगी. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

मानगो में ब्राउन शुगर खरीद-बिक्री के मामले में फरार चल रही मां-बेटी गिरफ्तार, जेल
जमशेदपुर के मानगो थाना क्षेत्र में ब्राउन शुगर की खरीद बिक्री करने के मामले में फरार चल रही मां व बेटी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों में मकान नंबर 15, रोड नंबर दो, क्रॉस रोड नंबर पांच निवासी मां शबनम खातुन व बेटी जिन्नत आरा है. मामला 13 जनवरी 2022 का है. पुलिस ने इनके घर से ही ब्राउन शूगर जब्त किया था. तब से दोनों फरार थे. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

बिरसानगर में स्कूल से बिजली तार की चोरी, नामजद प्राथमिकी दर्ज
जमशेदपुर के बिरसानगर थाना क्षेत्र अंतर्गत तामड़िया स्कूल से बिजली की नई तार की चोरी कर ली गई. उसकी कीमत सात से आठ हजार रुपये की है. इस संबंध में जोन नंबर पांच नियर हरि मंदिर निवासी आदर्श कुमार के बयान पर जोन नंबर चार निवासी मकान नंबर 103 निवासी राजन कुमार के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी को ही स्कूल में काम करना था. उसे इसकी जानकारी थी कि नई तार रखी गई है. चोरी का मामला दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

पटमदा में बैंक से लोन दिलाने के नाम पर 80 हजार की ठगी
जमशेदपुर के पचमदा थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्लॉक कॉलोनी निवासी सत्यनारायण प्रसाद से बैंक से पांच लाख का लोन दिलाने के नाम पर 80 हजार रुपये की ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले को लेकर ब्लॉक कॉलोनी के अरुप दास पर कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का केस पटमदा थाना में दर्ज किया गया है. घचना 20 सितंबर 2019 से 31 मार्च 2021 की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

पटमदा में पति की मौत के बाद पत्नी ने ससुराल वालों से मांगा गुजारा भत्ता, केस दर्ज
जमशेदपुर के पटमदा थाना क्षेत्र के बामनी गांव निवासी जूही बिद ने अपने ससुराल वालों पर गुजारा भत्ता का केस दर्ज कराया है. कोर्ट के आदेश पर पटमदा थाना में मामला दर्ज किया गया है. मामले में सुनील बिद, बिना बिद, सनीमा धर को आरोपी बनाया है. पुलिस के अनुसार महिला की पति की मौत होने के बाद ससुराल में उसे प्रताड़ित किया जाता था, इसे लेकर पत्नी ने ससुराल वालों से अपना हक मांगा है. मामले की जांच की जा रही है. महिला की शादी 2015 में हुई थी. (अगली खबर नीचे पढ़ें)

सुंदरनगर में जियो टावर से बैटरी चुराने वाला बर्नपुर से गिरफ्तार
जमशेदपुर के सुंदरनगर थाना क्षेत्र में जियो टावर से बैटरी की चोरी करने के मामले में फरार आरोपी दीपा सिंह उर्फ दीपू सिंह को पुलिस ने आसनसोल से गिरफ्तार कर लिया है. घटना दिसंबर 2021 की है. दीपू पश्चिम वर्द्धमान जिले के हीरापुर थाना क्षेत्र में ध्रुपडंगाल का रहने वाला है. सोमवार को उसे जेल भेजा जाएगा.

Must Read

Related Articles