spot_img

jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर क्राइम डायरी-1. सोनारी में बिल्डर के साथ मारपीट, 2. बागबेड़ा से ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार, 3. गोलमुरी में घर में घुसकर मारपीट, 4. बिष्टुपुर मॉल के बाहर खड़ी कार से शीशा तोड़कर लैपटॉप की चोरी, 5. बिष्टुपुर में बंगाल पुलिस की दबिश, 6. साकची में चोरी की बाइक लेकर घुम रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, एक साथ 6 खबरें 1 क्लिक में देखें

राशिफल

सोनारी में बिल्डर के साथ की मारपीट, थाने में प्राथमिकी दर्ज
के सोनारी थाना अंतर्गत वृंदावन गार्डन के पास बुधवार देर रात दीप बोस के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की. घटना को अंजाम देने के बाद युवक उन्हे घायल अवस्था में ही छोड़कर भाग गए. युवकों ने उसके पास रखे एक लाख रुपये, गले से सोने की चेन और सोने की अंगूठी भी ले गए. इधर गुरुवार की सुबह दीप सोनारी थाना पहुंचे जहां मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने उन्हे इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा. दीप के आंख के पास गंभीर चोटें आई है. दीप ने पुलिस को बताया कि वे वृंदावन गार्डन में ही रहते है. बुध‌वार की रात वे घर जा रहे थे. वृंदावन गार्डन के बाहर कॉलोनी का ही युवक सुमित नारायण 5-6 युवकों के साथ खड़ा था. उन्होने कार का हॉर्न बजाकर सभी को हटने को कहा. इतने में सभी युवक आए और हॉकी से उनकी पिटाई कर दी. घटना के बाद वे बेहोश हो गए उसके बाद क्या हुआ उन्हे कुछ याद नहीं. सुबह होश आने पर वे थाना में शिकायत करने पहुंचे.
बागबेड़ा से सात पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ एक गिरफ्तार
बागबेड़ा पुलिस ने रनिंग रुम के पास पुलिस ने छापेमारी कर कीताडीह निवासी निकेश कुमार शर्मा को सात पुड़िया ब्राउन शुगर और 1380 रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. गुरुवार को पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि रनिंग रुम के पास एक युवक ब्राउन शुगर बेचने आने वाला है. पुलिस ने छापेमारी कर निकेश को गिरफ्तार कर लिया.
गोलमुरी में घर में घुसकर मारपीट
गोलमुरी स्थित टुईलाडूंगरी ए ब्लॉक निवासी सुलोचना कालिंदी ने मंटू पासवान और उसकी पत्नी पर घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाया है शिकायत के अनुसार घटना देर रात दो बजे की है. शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.
बिष्टुपुर में पीएंडएम मॉल के बाहर कार का शीशा तोड़ लैपटॉप की चोरी
बिष्टुपुर स्थित पीएंडएम मॉल के बाहर सोनारी कागलनगर निवासी संदीप वर्धमान की कार का शीशा तोड़ कार से लैपटॉप की चोरी कर ली गई. इस संबंध में संदीप ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. घटना बुधवार शाम की है. शिकायत में बताया गया है कि संदीप कार को खड़ी कर मॉल के अंदर गए थे, वापस आए तो देखा की उनके कार का शीशा टूटा हुआ है और कार से लैपटॉप गायब है.
दहेज प्रताड़ना के मामले में बंगाल से आई पुलिस, ससुराल के कपड़े ले गई
बिष्टुपुर थाना अंतर्गत रामदास भट्‌टा में गुरुवार को पश्चिम बंगाल के पश्चिम परगना थाना की पुलिस आई और दहेज प्रताड़ना के एक मामले में जांच की. पुलिस आरोपी के घर से पीड़िता के कपड़े लेने आई थी. मामले की जांच करने के बाद पुलिस वापस चली गई. मिली जानकारी के अनुसार पश्चिमी परगना थाना में पीड़िता ने रामदास भट्‌टा निवासी ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था.
संदिग्ध अवस्था में घूम रहे युवक को साकची पुलिस ने पकड़ा
साकची पुलिस ने तिस्ता रोड में संदिग्ध अवस्था में घूम रहे चंदन सिंह को गिरफ्तार किया है. चंदन बुधवार देर रात साकची के तिस्ता रोड में घूम रहा था. पुलिस ने जब उससे पुछताछ की तो वह अपना नाम सही सही नहीं बता रहा था. पुलिस उसे थाने ले गई जहां से उसे जेल भेज दिया गया.
साकची से चोरी कर बाइक लेकर घूम रहा था चोर पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा
जमशेदपुर के साकची थाना अंतर्गत साकची बाजार से बाइक चोरी कर घूम रहे युवक को पुलिस ने कुछ ही घंटे में चोरी की बाइक के साथ रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाना ले गई जहां उससे पूछताछ की गई. चोर की पहचान उलीडीह संकोसाई निवासी सुरज कच्छप के रुप में की गई. जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि कदमा निवासी चंदन प्रसाद की बाइक चोरी कर ली गई थी. चंदन ने साकची थाना में शिकायत की. शिकायत मिलते ही पुलिस ने जांच शुरु की और चोरी की बाइक के साथ सुरज को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने गुरुवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!