jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर की क्राइम से जुड़ी 4 खबरें एक क्लिक में पढ़े-क्राइम डायरी-kadma-कदमा पुलिस ने अलग अलग मामले में तीन युवकों को भेजा जेल, burmamines-बर्मामाइंस में मोबाइल की छिनतई, govindpur-गोविंदपुर में युवक का अपहरण कर मारपीट का मामला, पुलिस ने दो को भेजा जेल, एक फरार, parsudih-परसुडीह में दरवाजा खोलकर सो रहा था युवक, चोर ने दो मोबाइल और नगद की कर ली चोरी

राशिफल

बर्मामाइंस थाना में छिनतई का शिकार युवक

कदमा पुलिस ने अलग अलग मामले में तीन युवकों को भेजा जेल, न्यायालय से निकला था अरेस्ट वारंट

जमशेदपुर के कदमा पुलिस ने सोमवार को अलग अलग मामले में तीन युवकों को जेल भेजा है. जेल भेजे गए सभी आरोपी कदमा के शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर 4 के रहने वाले है. जेल भेजा गया भावेश कुमार के खिलाफ थाने में नवंबर 2019 में यौन शौषण का मामला दर्ज कराया था. मामला दर्ज कराने के बाद से ही भावेश फरार था. दूसरे मामले में पुलिस ने हेमंत मल्लिक को जेल भेजा है, हेमंत के खिलाफ चार माह पहले नाबालिक युवती से छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया गया था. उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. तीसरे मामले में पुलिस ने सदाम खान को गिरफ्तार किया है, सदाम के खिलाफ थाने में स्कूटी जलाने का मामला दर्ज किया गया था. 2 माह पहले सदाम ने शास्त्री नगर ब्लॉक नंबर 2 में एक स्कूटी को आग के हवाले कर दिया था. सोमवार को पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

बर्मामाइंस में मोबाइल पर बात कर पैदल जा रहे युवक से बाइक सवार ने की मोबाइल की छिनतई

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना अंतर्गत सिक्योरिटी फ्लैट के पास मोबाइल पर बात कर पैदल घर जा रहे हैं सुजीत कुमार शर्मा से बाइक सवार एक अज्ञात युवक ने मोबाइल की छिनतई कर ली और तेजी से फरार हो गया. सुजीत ने एक दूसरे बाइक वाले की मदद से युवक का पीछा भी किया पर छिनतई करने वाला युवक उसकी आंखों से तेजी से ओझल हो गया. हालांकि इस मामले में सुजीत ने थाने में अभी तक कोई शिकायत नहीं की है. सुजीत ने बताया कि वह बर्मामाइंस लकड़ी टाल के पास रहता है. सोमवार रात वह काम से पैदल ही घर वापस लौट रहा था. वह अपने फोन पर बात करते हुए घर जा रहा था. सिक्योरिटी फ्लैट के पास अचानक से पीछे से एक बाइक सवार आया और झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया . सुजीत ने काफी देर तक उसका पीछा गया पर वह चोर नहीं मिला.

गोविंदपुर से जेल भेजे गए आरोपी

गोविंदपुर में युवक का अपहरण कर मारपीट का मामला, पुलिस ने दो को भेजा जेल, एक फरार

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना अंतर्गत रेलवे फाटक के पास रविवार की रात सत्यम कुमार का अपहरण कर उसके साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को जेल भेज दिया है. जेल भेजे गए युवकों में राहुल कुमार चौरसिया और आलोक कुमार चौरसिया शामिल है. वहीं इस मामले में एक अन्य आरोपी रोहित उर्फ खोखा फरार बताया जा रहा है. इस मामले में गोविंदपुर थाना प्रभारी ने बताया कि रविवार देर रात सत्यम कुमार को राहुल, आलोक और रोहित अन्य 10 लोगों के साथ मिलकर गोविंदपुर फाटक के पास से उठाकर ले गए और गोविंदपुर के पार्क में ले जाकर उसके साथ मारपीट की. सत्यम को सभी ने रॉड और लाठी डंडे से मारपीट कर घायल किया है. सत्यम के बदन में मारपीट के निशान भी है, जान से मारने की नियत से गला भी दबाया गया है. फिलहाल पुलिस फरार रोहित उर्फ खोखा की तलाश कर रही है. वहीं राहुल और आलोक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

करणडीह में दरवाजा खोल घर में सो रहा था युवक चोर ने दो मोबाइल और नगद की कर ली चोरी

जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत करणडीह स्थित धर्मा टोला में घर का दरवाजा खोल कर सोए हुए युवक के घर पर चोरी कर ली गई. घटना रविवार रात की है. सोमवार सुबह जब युवक उठा दो उसने पाया कि घर में रखा दो मोबाइल गायब है जिसके बाद उसने घर की तलाशी ली. उसके घर से दो मोबाइल और 15 हजार नकद की चोरी कर ली गई. जानकारी मिलने पर उसने परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले में परसुडीह थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि युवक अपने घर का दरवाजा खोलकर सोया हुआ था. जिसके बाद चोर ने उसके घर में घुसकर दो मोबाइल फोन और 15 हजार की चोरी कर ली है. उसके द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles