jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर-क्राइम-डायरी-गोविंदपुर में महिला ने लगाई फांसी, परसुडीह में बंधक बनाए गए बच्चों को परिजनों को किया सुपुर्द, टेल्को चाकूबाजी मामले में पुलिस ने एक को भेजा जेल

राशिफल

गोविंदपुर में महिला ने लगाई फांसी

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना अंतर्गत हाउसिंग कॉलोनी निवासी सतेंद्र कुमार की पत्नी राखी देवी (40) ने बुधवार की दोपहर घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना कि जानकारी मिलने पर सतेंद्र कुमार ने राखी देवी को तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सतेंद्र कुमार के बयान पर गोविंदपुर थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कराया गया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

बंधक बनाए गए बच्चों को चाइल्ड लाइन ने परिजनों को किया सुपुर्द

जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत सरजमदा निधि टोला में बुधवार को चोरी करने के आरोप में बंधक बनाए गए पांच नाबालिक को चाइल्ड लाइन ने गुरुवार को काउंसिलिंग के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया. चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने बच्चो को भी आगे से चोरी नहीं करने की बात कही. ज्ञात हो कि बुधवार को निधि टोला में पेट्रोल चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने 6 नाबालिक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया था. सूचना पाकर परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चो को छुड़ाकर थाना ले गई थी. गुरुवार को थाना से कागजी प्रक्रिया पूरी कर चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया जहां बच्चो और उसके परिजनों के बीच काउंसिलिंग हुई। बाद में बच्चो को परिजनों को सौंप दिया गया।

टेल्को चाकूबाजी मामले में पुलिस ने एक को भेजा जेल


जमशेदपुर के टेल्को थान अंतर्गत रधिकानगर में बुधवार की रात चाकूबाजी मामले में पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय निवासी उपेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले ने घायल अभय कर्मकार के बयान पर मामला दर्ज कराया गया था. ज्ञात हो कि बुधवार की रात राधिका नगर स्थित राधा कृष्ण मंदिर के पास अभय अकेला खड़ा था। इतने में उपेंद्र वहां आया और उसके साथ किसी बात को लेकर बकझक करने लगा। बकझक के बीच ही उसने अपने पास रखा चाकू निकाला और पर में दो बार वार कर दिया। स्थानीय लोग जब तक उसे पकड़ते तब तक वह फरार हो गया।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles