jamshedpur-crime-diary-जमशेदपुर-क्राइम-डायरी-गोविंदपुर में महिला ने लगाई फांसी, परसुडीह में बंधक बनाए गए बच्चों को परिजनों को किया सुपुर्द, टेल्को चाकूबाजी मामले में पुलिस ने एक को भेजा जेल

Advertisement
Advertisement

गोविंदपुर में महिला ने लगाई फांसी

जमशेदपुर के गोविंदपुर थाना अंतर्गत हाउसिंग कॉलोनी निवासी सतेंद्र कुमार की पत्नी राखी देवी (40) ने बुधवार की दोपहर घर के बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना कि जानकारी मिलने पर सतेंद्र कुमार ने राखी देवी को तत्काल एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में सतेंद्र कुमार के बयान पर गोविंदपुर थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कराया गया है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बंधक बनाए गए बच्चों को चाइल्ड लाइन ने परिजनों को किया सुपुर्द

जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत सरजमदा निधि टोला में बुधवार को चोरी करने के आरोप में बंधक बनाए गए पांच नाबालिक को चाइल्ड लाइन ने गुरुवार को काउंसिलिंग के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया. चाइल्ड लाइन के सदस्यों ने बच्चो को भी आगे से चोरी नहीं करने की बात कही. ज्ञात हो कि बुधवार को निधि टोला में पेट्रोल चोरी करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने 6 नाबालिक को पकड़कर पेड़ से बांध दिया था. सूचना पाकर परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चो को छुड़ाकर थाना ले गई थी. गुरुवार को थाना से कागजी प्रक्रिया पूरी कर चाइल्ड लाइन को सौंप दिया गया जहां बच्चो और उसके परिजनों के बीच काउंसिलिंग हुई। बाद में बच्चो को परिजनों को सौंप दिया गया।

Advertisement

टेल्को चाकूबाजी मामले में पुलिस ने एक को भेजा जेल

Advertisement


जमशेदपुर के टेल्को थान अंतर्गत रधिकानगर में बुधवार की रात चाकूबाजी मामले में पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय निवासी उपेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इस मामले ने घायल अभय कर्मकार के बयान पर मामला दर्ज कराया गया था. ज्ञात हो कि बुधवार की रात राधिका नगर स्थित राधा कृष्ण मंदिर के पास अभय अकेला खड़ा था। इतने में उपेंद्र वहां आया और उसके साथ किसी बात को लेकर बकझक करने लगा। बकझक के बीच ही उसने अपने पास रखा चाकू निकाला और पर में दो बार वार कर दिया। स्थानीय लोग जब तक उसे पकड़ते तब तक वह फरार हो गया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply