jamshedpur-crime-सरयू राय के पार्टी कार्यालय के बाहर गोली चलाने के मामले में राहुल सिंह के खिलाफ एफआइआर दायर, फरार राहुल सिंह ने फिर बोला-मेरे को राजनीति के तहत फंसाया जा रहा, भारतीय जनमोर्चा के नेता एसएसपी से मिले

Advertisement
Advertisement
जमशेदपुर एसएसपी ऑफिस पहुंचा प्रतिनिधिमंडल.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीतारामडेरा स्थित तारापोर स्कूल के सामने स्थित विधायक सरयू राय की पार्टी भारतीय जनमोर्चा के दफ्तर के सामने गोली चलाने के मामले में पुलिस ने राहुल सिंह के खिलाफ गोली चलाने का एक एफआइआर दायर कर दिया है. सीतारामडेरा थाना की पुलिस आरोपी राहुल सिंह को पकड़ने का प्रयास कर रही है. इस मामले को लेकर वैसे राहुल सिंह ने एक बार फिर से कहा है कि उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है और उनको राजनीति के तहत फंसाया जा रहा है. इस मामले में राहुल सिंह फिलहाल फरार है. वैसे इस मामले में बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जा रहा है. इस बीच जमशेदपुर में भाजपा और सरयू राय की पार्टी भाजमो के बीच शीतयुद्ध जारी है. बीती रात जमशेदपुर भाजमो के सीतारामडेरा कार्यालय पर गोली चालन मामले को लेकर भारतीय जन मोर्चा का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार को जिला पुलिस मुख्यालय पहुंचा जहां प्रतिनिधिमंडल ने जिले के सिटी एसपी से मुलाकात कर दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है. वैसे उक्त गोलीकांड में पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के सरकारी बॉडीगार्ड कालिका सिंह के बेटे राहुल का नाम सामने आ रहा है, जिस पर भाजमो ने कड़ी आपत्ति जताई है. वहीं सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के बारीडीह में तीन दिन पूर्व हुए महिला के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म का प्रयास मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग इन्होंने सिटी एसपी से की. इन्होंने बताया कि शनिवार को उनके पार्टी के कार्यकर्ता महिला को न्याय दिलाए जाने की मांग को लेकर सिटी एसपी से फरियाद लगा चुके हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement
राहुल सिंह का बयान, जो रात में दिया गया था.

उन्होंने बताया कि उक्त इलाके में अवैध झुग्गी झोपड़ियां है, जिसमें नशे का कारोबार होता है. अविलंब उन झोपड़ियों को हटाए जाने की मांग उन्होंने की. इसके अलावा गोलमुरी थाना क्षेत्र की एक महिला को भाजपा द्वारा मोहरे के रूप में इस्तेमाल किए जाने का आरोप भाजमो ने लगाया है. आपको बता दें कि बीते शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने गोलमुरी की महिला पी भारती के मकान को जबरन असीम पाठक द्वारा कब्जा किए जाने का आरोप लगाते हुए सिटी एसपी से मुलाकात कर उन्हें उनके मकान में कब्जा दिलाए जाने की मांग की गई थी. जहां सोमवार को भारतीय जन मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सिटी एसपी से मुलाकात कर इसे साजिश करार देते हुए उक्त मकान का मालिक पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता असीम पाठक को बताया. वैसे इन्होंने भी मामले की जांच किए जाने की बात कही है. कुल मिलाकर जमशेदपुर में भाजपा और भाजपा के बीच शीत युद्ध जारी है. प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से संजीव आचार्य कोल्हान प्रभारी, अजय सिन्हा विधानसभा संयोजक, हरेराम सिंह जन सुविधा प्रतिनिधि, सुबोध श्रीवास्तव विधायक औद्योगिक प्रतिनिधि, जोगिंदर सिंह जोगी साक्षी विधायक प्रतिनिधि, अभय सिंह टेल्को विधायक प्रतिनिधि, सहसंयोजक जिला रतन महतो, विजय नारायण मंडल संयोजक बारीडीह, पुतुल सिंह मंडल संयोजिका महिला मोर्चा, मिस्टू सोना जिला सह संयोजिका महिला मोर्चा, काकोली मुखर्जी सीतारामडेरा मंडल संयोजिका, कार्यालय प्रभारी विकास सिंह, वरिष्ठ कार्यकर्ता, सतीश गुप्ता, विकास गुप्ता, गौतम धर, काशीनाथ प्रधान, दीपक कुमार, मुकेश कुमार, सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply