jamshedpur-crime-टेल्को में जुआरियों ने युवकों पर हमला कर कारों को किया क्षत्रिग्रस्त, लाखों का नुकसान

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत खड़ंगाझार में जुआड़ियों और असामाजिक तत्वों की बढ़ती सक्रियता से स्थानीय लोग काफ़ी परेशान हैं. सोमवार को सामुदायिक विकास मैदान निवासी जौहर देबनाथ समेत अन्य स्थानीय लोगों ने टेल्को थाना में लिखित शिकायत करते हुए अड्डेबाजी, नशाखोरी और जुआ खेलने वाले युवकों पर कानूनी कार्रवाई की माँग की है. रविवार देर रात असामाजिक तत्वों ने जौहर देबनाथ के घर पर पथराव और हुड़दंग किया .

भागने के क्रम में युवकों ने जौहर देबनाथ के घर के बाहर खड़ी दो कारों को निशाना बनाया और बड़े पत्थरों से कार के शीशें इत्यादि फोड़कर बुरी तरह से छतिग्रस्त कर दिया. इसकी सूचना देर रात को ही शिकायतकर्ता ने डायल 100 के द्वारा जमशेदपुर पुलिस को दी थी. रात्रि करीब बारह बजे टेल्को थाना की गश्ती दल ने मौके का निरीक्षण किया. सोमवार को जौहर देबनाथ ने घटना के संबंध में टेल्को थाना में प्राथमिकी दर्ज़ करने के लिए लिखित सूचना दी है. शिकायत में ज्योतिनगर स्थित चूहा मैदान निवासी छोटकू, रौशन, विजय गाउंडर समेत अन्य को अभियुक्त बनाया गया है.

जौहर देबनाथ ने शिकायत में बताया कि रविवार सुबह में खड़ंगाझार राजकीय मध्य विद्यालय स्कूल परिसर का ताला तोड़कर कुछ बाहरी युवक जुआ खेल रहे थें. जौहर देबनाथ के बेटे ने युवकों को समझाकर ऐसा न करने का निवेदन किया तो युवक उससे उलझकर मारपीट करने लगें. स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर बाहरी युवकों को खदेड़ा. जौहर देबनाथ के अनुसार देर रात्रि उन्हीं युवकों ने हुड़दंग कर उत्पात मचाया और कार को छतिग्रस्त कर दिया।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles