jamshedpur-crime-मानगो के अपार्टमेंट में अपराधी घुसे, अंधाधुंध की फायरिंग, जमकर मचाया उत्पात, देखिये-video-अपराधियों की पूरी वारदात

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत कैय्याश अपार्टमेंट में बीती रात क्या हुआ यह जान आप भी हो जाएंगे हैरान. सबसे पहले आप इन तस्वीरों को देखिए, फिर हम बताएंगे क्या है पूरी घटना. देखा आपने.. चलिए अब हम आपको बताते हैं क्या है पूरा माजरा. दरअसल देर रात जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत कैय्याश अपार्टमेंट के बेसमेंट से पिस्टल लेकर घुसता यह अपराधी जमीन कारोबारी रिजवान को ढूंढता इस फ्लैट में दाखिल हुआ था. रिजवान तो नहीं मिला, लेकिन अपराधी ने रिजवान की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर अपनी मंशा साफ कर दी. वैसे स्थानीय लोगों ने अपराधी को पकड़ने का प्रयास जरूर किया, लेकिन उस उसके हाथ में तमंचा देख किसी ने हिमाकत नहीं की. बहरहाल घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

वैसे यह अपराधी कौन है, इसका पता तो फिलहाल नहीं चल सका है. घटना रविवार देर रात लगभग 2:30 बजे के आसपास की बताई जा रही है. वैसे पूरा नजारा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है. इधर घटना की सूचना मिलते ही मानगो थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. तो देखा आपने किस तरह जमशेदपुर में अपराधी बेलगाम है. ऐसे में रिहायशी इलाकों में रहने वाला भी सुरक्षित नहीं रहा. वो तो भला हो कि अपराधी को जमीन कारोबारी रिजवान नहीं मिला. अन्यथा बड़ी घटना घट सकती थी. वैसे इस मामले में किसी ने भी कुछ भी बताने से मना कर दिया.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles