Jamshedpur-Crime : सोनारी में शरारती तत्वों ने कार में लगा दी आग, शनिवार को पड़ोसियो के साथ जमीन अतिक्रमण को लेकर हुआ था विवाद

राशिफल

जमशेदपुर : सोनारी थाना अंतर्गत नेहरू मैदान के पास बीती रात प्रमोद कुमार शर्मा की कार को शरारती तत्वों ने आग लगा दी. आग की लपटें इतनी तेज थी कि पड़ोसियों ने प्रमोद के घर पर पत्थर मार कर उन्हें जगाया और मामले की जानकारी दी. हालांकि स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पा लिया था. इधर प्रमोद ने घटना के लिए पड़ोसियों को दोषी ठहराया है. शनिवार को प्रमोद और स्थानीय लोगों के बीच सार्वजनिक स्थल में अतिक्रमण को लेकर बहस भी हुई थी. बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप कर मामला शांत कराया था.

इस संबंध में प्रमोद ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले मोती लाल और उनके बेटे द्वारा अन्य 20-25 लोगों के साथ मिलकर सार्वजनिक स्थल पर झंडा गाड़कर मंदिर बनाने के लिए पूजा की जा रही है. जब उन्होने इसका विरोध किया, तो मोतीलाल ने यह कहते हुए बहस शुरू कर दी कि उक्त स्थान पर मंदिर का निर्माण कराया जाएगा. उन्होंने इसकी शिकायत सोनारी थानें में की. पुलिस ने मामले को शांत कराया. उसके बाद देर रात उनकी कार को आग के हवाले कर दिया गया. वहीं इस मामले में पड़ोस के रहने वाले हेमंत अग्रवाल ने बताया कि प्रमोद द्वार उक्त स्थान पर कार पर्किंग की जगह बनाई जा रही है, जबकि स्थानीय लोग वहां पूजा करते हैं. इसी बात को लेकर शनिवार को वहां झंडा गाड़ दिया था. कार में आग किसने लगाई इसकी जानकारी उन्हें नहीं है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles