jamshedpur-crime-कदमा डकैती में अब तक पुलिस को नही लगा कोई सुराग, सीसीटीवी के भरोसे पुलिस, कदमा में अपराधियों का बोलबाला-देखिए-video-एसएसपी क्या कह रहे

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा स्थित उलीयान में सोमवार को दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा लूट कांड मामले में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने खुद ही घटनास्थल का निरीक्षण किया. इस दौरान पुलिस ने डॉग स्क्वाड की मदद ली. हालांकि डॉग स्क्वाड से किसी भी तरह की जानकारी हासिल नहीं हुई. पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुराग नहीं मिला है. सभी अपराधियों ने अपने मुंह और हाथ ढके हुए थे इस कारण घटनास्थल में पुलिस को अपराधियों के फिंगरप्रिंट भी नहीं मिले हैं. इधर पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने अपराधियों की पहचान के लिए इलाके में मुखबिर को भी लगाया है. वहीं एसएसपी एम तमिलवानन के नेतृत्व में एक टीम का भी गठन किया गया है जिसका नेतृत्व सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट कर रहे हैं. ज्ञात हो कि कदमा स्थित उलीयान निवासी भरत चंद्र दास के घर पर चार हथियारबंद अपराधियों ने बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधी घर से नगद और गहनों की डकैती कर कर फरार हो गए.

जमशेदपुर के एसएसपी डॉ एम तमिल वणन

पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल के फ्लैट से चोरी मामले में भी पुलिस ने लिया था डॉग स्क्वॉड का सहारा, मामला चला गया ठंडे बस्ते में

देश की जानी-मानी पर्वतारोही प्रेमलता अग्रवाल के घर में भी चोरों ने 15 जून को भी हाथ साफ कर दिया था. पद्मश्री सम्‍मान सहित लाखों रुपये के सामान उड़ा ले गए थे. इस मामले में भी पुलिस ने डॉग स्क्वॉड की मदद ली थी, कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया था पर पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा। फिलहाल यह मामला ठंडे बस्ते में चला गया है।

कदमा में अपराधी बेलगाम, पुलिसिया तंत्र फेल

कदमा में इन दिनों अपराधी बेलगाम दिखाई दे रहे है. इनपर अब पुलिस का भी खौफ नहीं रहा है. आलम यह है कि इन्हे पकड़ने में पुलिसिया तंत्र भी फेल हो जा रहा है. अगर बात सिर्फ सितंबर माह की ही की जाए तो इस बीच कई फायरिंग,चोरी और डकैती के मामले सामने आ चुके है. रविवार रात ही यहां के फार्म एरिया इलाके में भागवत साहू के घर पर दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. चोरों ने मात्र 4 घंटे में ही भागवत साहू के घर पर हाथ साफ कर दिया. पुलिस इस मामले की तहकीकात कर ही रही थी कि दूसरे दिन अपराधियों ने डकैती कि घटना को अंजाम दे दिया.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles