jamshedpur-kidnapping-बिरसानगर में युवती का अपहरण करने वाला युवक हजारीबाग से पकड़ाया, टेल्को से नाबालिग का अपहरण, बर्मामाइंस के युवक पर मामला दर्ज

राशिफल

शादी करने के लिए युवक ने युवती का किया अपहरण हजारीबाग से पकड़ाया

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिरसानगर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती को शादी की नियत से अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले ने पुलिस ने युवक को युवती के साथ हजारीबाग जाने वाले हाईवे में धर दबोचा। बिरसानगर जोन नंबर 1बी की रहने वाली संगीता को बारीडीह निवासी विशाल कामत ने सोमवार को उसके घर से अपहरण कर लिया था। घटना के बाद संगीता के परिजनों ने बिरसा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इधर सूचना मिलने पर पुलिस ने विशाल का मोबाइल नंबर की लोकेशन निकाला। विशाल का लोकेशन पुलिस ने हजारीबाग जाने वाले हाईवे पर पाया। बिरसानगर पुलिस ने हजारीबाग पुलिस के साथ मिलकर दोनों को एक कार से बरामद किया। पुलिस ने युवती को उसके परिजनों को सौंप दिया और विशाल को जेल भेज दिया गया है। ज्ञात हो कि संगीता बिरसानगर में अपने मामा के घर पर रहती है। विशाल और संगीता टाटा मोटर्स में ठेकेदारी में काम करते थे जहां से दोनों की जान पहचान हुई थी।

टेल्को से नाबालिक का अपहरण, बर्मामाइंस के युवक पर मामला दर्ज

जमशेदपुर के टेल्को थाना अंतर्गत प्रेम नगर निवासी 15 वर्षीय नाबालिक के अपहरण का मामला सामने आया है। इस मामले में नाबालिक के परिजनों ने बर्मामाइंस निवासी सुनील साहनी पर अपहरण का शक जताते हुए मामला दर्ज कराया है। टेल्को थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिक सोमवार को बाजार के लिए निकली थी उसके बाद वह वापस नहीं आई। इधर शिकायत मिलने पर पुलिस ने बर्मामाइंस स्थित सुनील के घर पर छापेमारी भी की पर वह घर पर मौजूद नहीं था।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles