jamshedpur-criminals-did-crime-in-bokaro-बोकारो पुलिस ने किया ऋतुडीह गोलीकांड का खुलासा, जमशेदपुर में पकड़े गये दो अपराधियों की गिरफ्तारी से बोकारो पुलिस ने ली राहत की सांस, जेल में बंद राजीव राम ने दी थी घटना को अंजाम, राजीव राम कर रहा जेल से जमशेदपुर में व्यापारियों से रंगदारी की वसूली

Advertisement
Advertisement
अपराधी राजीव राम पिस्तौल और राइफल के साथ लाल टी शर्ट में.

बोकारो/जमशेदपुर : बोकारो पुलिस ने ऋतुडीह गोलीकांड का खुलासा कर दिया है. बोकारो पुलिस ने इसको लेकर संवाददाता सम्मेलन कर इसका खुलासा किया है, जिसमें यह बातें सामने आयी है कि जेल में बंद अखिलेश सिंह के विरोधी गैंग सुधीर दुबे के साथी राजीव राम ने इस घटना को अंजाम दिलवाया था. सुपारी देकर इस कांड को अंजाम राजीव राम ने दिलाया था, जो जमशेदपुर के कदमा का र हने वाला है. जमशेदपुर के मानगो आजादनगर निवासी जेल में बंद कुख्यात अपराधी शहनवाज ने इस घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में भानु मांझी और आकाश सिंह देव को पुलिस ने सोमवार को जमशेदपुर में पकड़ा था, जिसको बोकारो पुलिस ने गिरफ्तार किया. रांची जेल में बंद राजीव राम ने इस कांड को अंजाम दिलवाया था. पकड़े गये अपराधियों को पुलिस रिमांड पर लेने वाली है.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बोकारो पुलिस जमशेदपुर में कैंप कर रही है. बोकारो के एसपी चंदन झा ने इस मामले में कहा है कि कांड का खुलासा करने के लिए रिमांड पर लेना जरूरी है. दूसरी ओर, जेल में बंद राजीव राम रांची के जेल से ही राजीव राम अपने गैंग का संचालन कर रहा है और जमशेदपुर के कई व्यापारियों से रंगदारी की मांग कर रहा है. कई व्यापारियों को फोन कर अपराधी रंगदारी की मांग कर रहा है. इसको लेकर कई व्यापारी दहशत में है. हालांकि, अब तक पुलिस के पास व्यापारी पहुंचे है या नहीं, यह अब तक साफ नहीं हो पाया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply