jamshedpur-dacoity-case-followup-कदमा डकैती कांड को नए किसी गैंग ने दिया होगा अंजाम, पुलिस का जारी है जांच, भाजपा के लोग परिवार से मिलने पहुंचे, सीतारामडेरा डकैती में पुलिस दूसरे लूटेरे की तलाश

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर में सोमवार को दिनदहाड़े कदमा और सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में डकैती मामले को लेकर पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. हालांकि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इधर पुलिस ने शक जताया है कि कदमा डकैती मामले में डकैतों को घर के बारे में पूरी जानकारी थी. इस मामले में किसी नए गए के शामिल होने का शक जताया जा रहा है. पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है. इधर सीतारामडेरा थाना क्षेत्र में डकैती मामले में फरार मोनू की तलाशी के लिए पुलिस शहर से बाहर जाने वाले रास्ते में नाकाबंदी कर गाड़ियों की जांच कर रही है, इसके अलावा पुलिस ने बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन में भी जांच तेज कर दी है।

नए गैंग के शामिल होने का शक
कदमा उलीयान स्थित चंद्र दास के घर पर डकैती मामले में डकैतों की तलाश कर लिए पुलिस हर संभव प्रयास कर रही है. पुलिस को शक है कि जिस तरह से अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है उससे यह लगता है कि इसमें किसी नए गैंग का हाथ है. ज्ञात हो कि सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा स्थित शर्मा पैकर्स एंड मूवर्स के संचालक अशोक शर्मा के फ्लैट में दो डकैतों ने डकैती घटना को अंजाम देने का प्रयास किया था हालांकि इस मामले में एक डकैत सोनू को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था जबकि सोनू का सगा भाई मोनू मौके से फरार हो गया था. वहीं दूसरी घटना सोमवार दोपहर की ही है जहां कदमा थाना क्षेत्र के उलीयान निवासी चंद्र दास के घर पर चार डकैतों ने बंदूक सटाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया था. फिलहाल पुलिस मामले में प्रोफेशनल तरीके से जांच में जुटी हुई है.

कदमा में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा नेता-कार्यकर्ता

कदमा में उलियान निवासी भरतचन्द्र दास के घर में सोमवार को दिनदहाड़े परिवार के लोगों को बंधक बनाकर लूट की घटना की सूचना मिलने पर भाजपा कदमा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह के नेतृत्व में लूटकांड से पीड़ित परिवार से मिलकर घटना की पूरी जानकारी ली. मंडल अध्यक्ष ने कहा कि क्षेत्र में चोरी छिनतइ और डकैती की घटना आम बात हो गई है. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि ऐसे लोगों पर तत्काल कार्रवाई कर कठोर से कठोर दण्ड दिया जाए ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो, मंडल अध्यक्ष के साथ महानगर उपाध्यक्ष सुधांशु ओझा,अजय झा, डी एन सिंह, भोला शर्मा, राजकुमार सिंह लोधी, रमेश बास्के, संतोष सिंह, विक्की यादव और विनोद रजक सहित अन्य लोग उपस्थित थे। जमशेदपुर पश्चिम के विधानसभा चुनाव लड़ चुके भाजपा नेता देवेंद्र सिंह भी परिवार से मिलने पहुंचे थे.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles