spot_img

jamshedpur-firing-case-बर्मामाइंस में आजसू जिला उपाध्यक्ष पर अपराधी गोलियां चलाकर भागे, थानेदार ने कहा-गोली लगी नहीं तो एफआइआर का क्या जरूरत, गुस्से में आया आजसू, पुलिस पर उठे सवाल-देखिये-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बर्मामाइंस में रहने वाले आजसू के जिला उपाध्यक्ष संतोष सिंह पर अपराधियों ने बीती रात फायरिंग कर दी. इस घटना को उनके घर बर्मामाइंस स्टार टॉकीज के पास ही अंजाम दिया गया. रात करीब दस बजे अपराधियों ने फायरिंग की. इस फायरिंग की घटना सीसीटीवी में भी दिखा है, लेकिन अब तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गयी. अब बर्मामाइंस थाना की पुलिस यह कह रही है कि गोलियां सिर्फ चलायी गयी है और जब लगी ही नहीं है तो फिर एफआइआर की क्या जरूरत है. इस घटना के बाद पुलिस के इस तरह के रवैये से आजसू ने भारी नाराजगी है.

आजसू जिला उपाध्यक्ष के घर पर हुए गोली चालन पर प्रशासन द्वारा अब तक मुकदमा दर्ज नही करने और जांच में अनियमितता बरतने पर आजसू के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने रोष प्रकट करते हुए कड़ी आपत्ति दर्ज करायी है. आजसू जिला अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि बर्मामाइंस थाना प्रभारी की भूमिका संदिग्ध दिख रही है. इस मामले में 24 घण्टे बाद थाना प्रभारी द्वारा कार्रवाई की प्रतीक्षा ही हो रही है. 24 घंटे में अगर कोई कार्रवाई नहीं होगी तो उसके बाद जिले के वरीय अधिकारी से आजसू प्रतिनिधि मंडल मिलेगा और पूरी घटनाक्रम से अवगत करायेगी और निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए जो भी दोषी है, उस पर अविलम्ब कार्रवाई करने की मांग करेगी. इससे पूर्व बता दे कि पार्टी पदाधिकारी के ऊपर एक महीने में लगातार तीसरा हमला है और पुलिसिया कार्रवाई इतनी शिथिल है कि पूरे घटनाक्रम में अब तक एक भी गिरफ्तारी नही होने से आजसू पार्टी को निराशा हुई है. साथ ही श्री सिंह ने कहा कि अगले 24 घण्टे के बाद भी अगर कार्रवाई नही हुई तो आजसू मोर्चा खोलेगी.

क्या है पूरा मामला :
बर्मामाइंस स्टार टॉकिज के पास रहने वाले संतोष सिंह अपने परिवार के साथ घर पर ही थे. उसी दौरानन अचानक गोलियों के चलने की आवाज आयी. फायरिंग की आवाज सुननेन के बाद घर से लोग बाहर निकले, लेकिन कोई नहीं दिखायी दिया. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज में लोग गोली चलाते हुए साफ तौर पर देखे जा सके है, जो बिना रुके हुए ही वहां से बर्मामाइंस लकड़ी टाल की ओर भाग निकले है. इस मामले की शिकायत बर्मामाइंस थाना प्रभारी बिनोदानंद सिंह से की गयी, लेकिन कोई कार्रवाई अब तक नहीं की गयी है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]
WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
[adsforwp id="129451"]

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!