jamshedpur-firing-कदमा में परसुडीह के कबाड़ी व्यवसायी पर अपराधियों ने चलाई गोली, रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की नियत से आए थे अपराधी

राशिफल

कदमा में हुई फायरिंग के बाद बचा खोखा

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत सुलभ शौचालय के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने कबाड़ी व्यवसाई पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। हालांकि कबाड़ी वेबसाइट मोहम्मद शाहनवाज बाल-बाल बच गया। घटना को अंजाम देने के बाद स्कूटी सवार दोनों अपराधी मेन रोड की ओर तेजी से निकल गए। शाहनवाज ने तत्काल इसकी सूचना कदमा पुलिस को दी। इधर सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल की जांच में पुलिस को तीन खोखे भी बरामद हुए हैं।

इस मामले में मोहम्मद शाहनवाज ने कदमा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। शाहनवाज ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों से उससे लगातार रंगदारी की मांग की जा रही थी। जिसके बाद अपराधियों ने गुरुवार को जान की जान से मारने की नियत से गोली चलाई। एक स्कूटी सवार दो युवक आए और उसके ऊपर फायरिंग कर दी। इस मामले में कदमा थाना प्रभारी रंजीत सिंह ने बताया कि शाहनवाज के द्वारा प्राथमिकी दर्ज की गई है। फिलहाल इस मामले में कुछ भी बताने से इंकार किया है उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles