jamshedpur-gangwar-मानगो में अपराधियों के ग्रुप में गैंगवार, घर में घुसकर की मारपीट, गाड़ियों में की तोड़फोड़, गोली चलाकर मौके से हुए फरार

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत आजादनगर रोड नंबर 10 स्थित शरफराज खान के घर पर लगभग 100 की संख्या में आए युवकों ने द्वारा तोड़फोड़ की गई। उन्होंने शरफराज़ के घरवालों के साथ मारपीट भी की। जाते जाते युवकों ने गोलियां भी चलाई। हालांकि गोली किसी को नहीं लगी।

घटना को अंजाम देने के बाद सभी मौके से फरार ही गए। घटना में नवाज़ खान, शरफराज खान और उसकी मां राबिया खान को चोटें आयी है। नवाज़ को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर शरफराज ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। हालांकि पुलिस को मौके से अभी तक खोखा बरामद नहीं हुआ है।

100 की संख्या में थे हमलावर

घटना के संबंध में शरफराज ने बताया कि घटना को अजूआ ब्रज गैंग ने अंजाम दिया है। गैंग में लपु, छोटे,भोलू, अक्रम खान, ढोलू, ताबीज़, और सुल्तान के अलावा अन्य युवक शामिल है। शनिवार शाम को वारिस ने नवाज़ को फोन कर इदगाह मैदान के पास बुलाया।

वहां पहले से ही कुछ युवक मौजूद थे। सभी ने मिलकर नवाज़ पर हमला कर दिया। नवाज़ किसी तरह बचता हुआ घर आया। पीछे से 100 के संख्या में युवक आए। सभी ने घर पर पथराव कर दिया। घर के अंदर घुस कर बुलेट में तोड़फोड़ की। मां राबिया खान को भी मारा। अक्रम ने अपने पास रखा पिस्तौल निकाला और उसकी बट से नवाज़ को मारकर घायल कर दिया।

अक्रम ने गोली भी चलाई पर गोली किसी को लगी नहीं। इधर जाते जाते उन्होंने बाहर खड़े कार को भी छटिग्रस्त किया है। इस मामले ने मानगो थाना में सभी के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है।

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles