jamshedpur-girl-child-murder-सोनारी में 5 साल की बच्ची की हत्या के मामले का हुआ खुलासा, सौतेले बाप ने की हत्या, 5 साल की बच्ची पापा-पापा कहती रही, सौतेले बाप ने गर्दन दबाकर मार डाला, जाने पूरी हत्याकांड का खुलासा में क्या आया-video

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सोनारी थाना क्षेत्र के कपाली बस्ती में 5 साल की बच्ची की हत्याकांड का खुलासा हो गया है. जमशेदपुर के एसएसपी डॉ तमिल वणन ने सिटी एसपी और हेडक्वार्टर डीएसपी अरविंद कुमार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस कांड का खुलासा कर दिया है. इस हत्याकांड को उसके सौतेले पिता कदमा शास्त्रीनगर रोड नंबर 4 निवासी सुप्रियो घोष उर्फ हिटलर ने अकेले ही अंजाम दिया है. बच्ची के सौतेले पिता के साथ सोनारी कपाली बस्ती निवासी रजनी घोष ने प्रेम विवाह तब किया था जब उसके पहले पिता की मौत हो गई थी. इस कांड का खुलासा होते हुए पुलिस ने यह बताया है कि रजनी घोष यानी लड़की की माँ है जिसने बच्ची होते हुए सुप्रियो घोष उर्फ राजा हिटलर के साथ प्रेम विवाह किया था. सुप्रियो का यह पहली शादी थी जिस कारण सुप्रियो द्वारा रजनी पर अपने से बच्चा पैदा करने का दबाव बनाती थी, जिसके बाद उसने 31 अगस्त को बच्ची को लेकर घर से निकला और फिर उसको चॉकलेट खिलाया और फिर घुमाने के लिए दोमुहानी से आगे नदी किनारे ले गया जिसके बाद उसने वहां अपनी बच्ची का गला दबा दिया. सौतेले पिता ने बच्ची का गला दबाते रहा और बच्ची पापा-पापा कहती रही, जिसके बाद उसने उसकी जान ले ली. इसके बाद भी जब बच्ची की हाथ एक बार हिलाई तो फिर नदी में उसको डूबा दिया ताकि वह मर चुकी है यह कन्फर्म हो जाये. इसके बाद वह शराब पीने के लिए कदमा चला गया जिसके बाद उसका शव 2 सितम्बर को मिला.

आज तक नही मिला बच्ची की हाथ, बच्ची की हाथ काटने से हत्यारे ने किया इनकार

सोनारी कपाली बस्ती में बच्ची की हत्या करने के बाद हत्यारा सौतेला बाप कदमा भाग गया. उसने हत्या के बाद हाथ काटने की बात से इनकार किया है लेकिन अब तक बच्ची का हाथ नहीं मिल पाया है. पुलिस ने माना है कि हत्या के बाद शव नदी किनारे होने की वजह से शव को जानवरों ने ही शव को नोंचा है और हाथ जानवर ही लेकर चले गए है.

हत्या के पहले की थी सौतेला पिता ने गाड़ी की चोरी

सोनारी की बच्ची की हत्या के मामले में यह बात सामने आई है कि जब हत्याकांड को सौतेले पिता सुप्रियो घोष ने पूर्व नियोजित तरीके से अंजाम दिया और पहले उसने एमजीएम थानाक्षेत्र से एक गाड़ी की चोरी की और फिर बच्ची को घर से ले जाकर उसकी हत्या कर दी. वह पहले भी 2016 में एमजीएम थानाक्षेत्र से जेल जा चुका है. उसके पास से पुलिस ने चोरी की स्कूटी और मोबाइल बरामद की है.

माँ का बदला बच्ची से सौतेले पिता ने लिया, माँ ने अंतिम बार कहा था-अलविदा

माँ का बदला बच्ची से सौतेले बाप ने ली. माँ ने अंतिम बार मोबाइल पर व्हाट्सएप पर सुप्रियो घोष को अलविदा कह दिया था और उसके नंबर को ब्लॉक कर दिया था. इसके बाद उसने बच्ची की हत्या कर दी थी. वैसे सौतेले बाप ने रेप करने की बात से इनकार किया है. दरअसल सौतेले बाप की बच्चे की मां के साथ उसके साथ बच्चा पैदा करने को लेकर विवाद होता था जिस कारण उसमें इस हत्याकांड को अंजाम दिया ताकि बच्ची नहीं रहेगी तो उसकी मां नया बच्चा जरूर पैदा कर लेगी. इसी कारण बस्ती की उसने हत्या की और शव को फेंक कर भाग गया.

2017 में फेसबुक के माध्यम से दोस्ती के बाद हुई थी शादी, बच्ची के गायब होने के 1 दिन पहले हुआ था झगड़ा

जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत बुधवार को स्वर्णरेखा नदी के किनारे बच्ची के शव मिलने के मामले में बच्ची की मां ने बताया की सुप्रीयो घोष से उसकी मुलाकात जनवरी 2017 में फेसबुक के माध्यम से हुई थी. 1 माह की दोस्ती के बाद दोनों ने शादी कर लिया था. तब से सुप्रियो अपने घर से अलग रह कर उसी के साथ रह रहा था. वह नशे का आदी हो चुका था. रविवार को उससे जब नशा करने को मना किया तो उसने मारपीट शुरू कर दी. दूसरे दिन सोमवार को बच्ची गायब हुई उन्होंने बताया कि बच्ची को सुप्रीम पसंद नहीं करता था. इधर पुलिस ने सुप्रिया के बयान पर दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. वही पुलिस सूत्रों के अनुसार सुप्रियो ने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पुलिस सुप्रियो के साथ घटनाक्रम में मौजूद दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर चुकी है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles