jamshedpur-kadma-crime-कदमा फायरिंग मामले में बेटे का नाम आने के कारण पिता-पुत्र ने थाने में किया हंगामा, पुलिस ने बाप-बेटे को भेजा जेल, एमजीएम में भी हंगामा करते नजर आए पिता-पुत्र-video

Advertisement
Advertisement
पकड़ा गया आरोपी पिता.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के कदमा थाना अंतर्गत भाटिया बस्ती और मरिन ड्राइव में स्क्रैप व्यापारी पर फायरिंग मामले का आरोपी भानु मांक्षी को पुलिस अब तक तलाश रही है. इसी मामले में पुलिस के सामने अविनाश उपाध्याय का नाम सामने आ रहा था. शुक्रवार को पुलिस ने अविनाश और उसके पिता कमलेश उपाध्याय को थाने पर पुछताछ के लिए बुलाया. इसी बीच दोनों ने पुलिस के साथ झड़प कर ली. इस मामले में कदमा पुलिस ने दोनों को शनिवार को जेल भेज दिया. दोनों आरोपिओं ने एमजीएम अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जांच के दौरान हंगामा किया औऱ पुलिस पर जबरन पकड़ लेने और कागज पर साइन करा लेने का आरोप लगाते हुए काफी देर तक हंगामा करते रहे.

Advertisement
Advertisement

इस मामले में कमलेश का कहना है कि पुलिस ने उसे और उसके बेटे को थाने में बुलाया और उससे जबरन एक कागज पर गाली गलौज करते हुए साइन करने के लिए कहने लगे. विरोध करने पर पुलिस ने उनके साथ मारपीट की. वहीं इस मामले में कदमा थाना प्रभारी रंजीत ने बताया कि कदमा में दो जगह फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने जब अनुसंधान किया तो उसमे कमलेश के बेटे अविनाश का नाम सामने आया. जब उन्हे पुछताछ के लिए थाने बुलाया गया तो उन्होने सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई और पुलिस के साथ हाथापाई करने लगा. सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने को लेकर दोनों को जेल भेजा जा रहा है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply