spot_img

jamshedpur-late-night-breaking-मानगो से अपहृत युवक की हत्या कर झाड़ी में फेंक दी गई थी लाश, देर रात पुलिस ने शव को किया बरामद, आंखे भी हत्यारों ने निकाले, देखिए-video-क्या कह रहे है सिटी एसपी

राशिफल

जमशेदपुर के सिटी एसपी मामले की जांच को लेकर पूछताछ करते

जमशेदपुर : जमशेदपुर के मानगो दाईगुट्टू कावेरी रोड निवासी युवक गुलशन कुमार का शव देर रात करीब 1:00 बजे मानगो थाना की पुलिस ने बरामद किया है. उक्त युवक का अपहरण करने के बाद हत्यारो ने उसकी हत्या करने के बाद मानगो जवाहरनगर रोड नम्बर 14 की झाड़ियों में फेंक दिया था, जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है. मृतक की आंख तक निकाल ली गई है ऐसी आशंका जताई जा रही है, जिसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हो सकेगा. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

मृतक का शव

19 वर्षीय गुलशन कुमार के अपहरण होने की जानकारी मानगो पुलिस को परिजनों ने रविवार की रात को दी थी, जिसके बाद से पुलिस उसका पता लगा रही थी. पुलिस ने इस दौरान कई अपराधियो को गिरफ्तार किया, जिसके बाद पुलिस असल व्यक्ति तक पहुंचा, जिसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को बरामद किया. बताया जाता है कि बहुत बेरहमी से उसकी हत्या चाकू से गोदकर की गई है. पुलिस हत्या के सारे एंगल से जांच कर रही है. शव मिलने पर घटनास्थल पर खुद जमशेदपुर के सिटी एसपी पहुंचे और हालात का जायजा किया और अधिकारियों को दिशा निर्देश भी दिए. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

जमशेदपुर के सिटी एसपी का वीडियो बयान-video


इमरान और उसके साथियों ने की हत्या
परिवार के लोगो के अनुसार मामले में आरोपी इमरान के जवाहरनगर रोड नंबर 14 साबरी नूरी मस्जिद के पास स्थित घर पर रविवार की रात छापामारी की. छापामारी में आरोपी इमरान नहीं मिला.पुलिस उनके घर के कई सदस्यों को उठा लाई. पुलिस महिलाओं से पूछताछ कर रही है. गुलशन गोलमुरी में एक मेडिकल स्टोर में कम करता है उनके पिता चंद्रशेखर चौधरी ने बताया कि गुलशन ने रात शनिवार की रात 8:00 बजे फोन किया कि उसे उसका अपहरण कर लिया गया है. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

युवक के पिता का बयान-वीडियो-video

फोन पर गुलशन ने अपने पिता को बताया कि पैसा दीजिए वरना इमरान उसे जान से मार देगा. इसके बाद से उसका फोन स्विच ऑफ है. उसका कुछ अता पता नहीं चल रहा है. पुलिस को इमरान के घर के पास से कुछ खून भी मिला. गुलशन की बाइक भी उसके घर के पास से बरामद हुई है. इससे अनहोनी की आशंका बढ़ गई है पुलिस गुलशन की तलाश में छापामारी कर रही है. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

मृतक की फ़ाइल तस्वीर

चंद्रशेखर चौधरी ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा गुलशन गोलमुरी से शनिवार की शाम 5:00 बजे निकाला था. इसके बाद रात 8:00 बजे उसने फोन किया कि उसका अपहरण जवाहरनगर रोड नंबर 14 के रहने वाले इमरान ने कर लिया है. इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. थोड़ी देर बाद फिर फोन आया और बोला की पापा घबराइए नहीं. थोड़ी देर में आ जाएंगे. इसके बाद फिर एक बार फोन आया और फिर फोन स्विच ऑफ हो गया. अभी तक यह फोन स्विच ऑफ ही आ रहा था, जिसके बाद उसका शव बरामद कर लिया गया. (नीचे देखे पूरी खबर और वीडियो)

शव की झाड़ियों में पहचान करती पुलिस

मृतक के मामा है डीएसपी के बॉडीगार्ड, पैसे के लिए हुई हत्या
मृतक गुलशन कुमार जमशेदपुर के ही डीएसपी मुख्यालय बीरेंद्र राम के बॉडीगार्ड रिंकू पांडेय का भगिना है. पैसे को लेकर कोई विवाद होने की बात बताई जा रही है.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!