jamshedpur-mango-murder-followup-मानगो में सैंकी की हत्या का भाजपा नेता राजेश नही खोल रहा राज, देर रात तक जारी है पूछताछ

राशिफल

थाना में बैठे भाजपा नेता राजेश सिंह

जमशेदपुर : जमशेदपुर के उलीडीह थाना अंतर्गत खड़िया बस्ती में गुरुवार को सैंकी यादव की हत्या मामले में पुलिस ने भाजपा नेता राजेश सिंह पर हत्या का शक जताया है. राजेश सिंह ने अपने कार पर फायरिंग को लेकर सैंकी पर आरोप लगाया था, पर सैंकी यादव का शव खड़िया बस्ती के पास घटना स्थल से ही बरामद किया गया. हालांकि पुलिस ने अब तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है कि सैंकी की हत्या राजेश ने है की. पुलिस अब तक राजेश से पूछताछ कर रही है. इधर देर रात थाना पहुंचे सैंकी के परिजनों ने बताया की गुरुवार शाम को राजेश और उसके कुछ साथी 10-15 लोगों के साथ घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की थी. राजेश ने है सैंकी की हत्या की है. ज्ञात हो कि गुरुवार की शाम भाजपा नेता राजेश सिंह की कार पर फायरिंग की घटना हुई थी, जिसके थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने घटना स्थल पर ही सैंकी यादव का शव बरामद किया. सैंकी यादव को पत्थर से कुछ कर मारा गया था. पुलिस हत्याकांड को लेकर राज उगलवाना चाहती है लेकिन अब तक सफल नही हो पाई है. यह सम्भव है कि सुबह तक कुछ बाते सामने आए.

पहले भी सैंकी और राजेश के बीच हो चुकी है फायरिंग की घटना

मालूम हो कि पहले भी भाजपा नेता राजेश सिंह पर सैंकी द्वारा फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है कि कहीं उसी बात को लेकर राजेश ने सैंकी की हत्या तो नहीं कर दी है. सैंकी तड़ीपार अपराधी था वह दो दिन पहले ही कोर्ट से जमानत कराने अपने गांव सिवान से शहर आया था. जिसकी जानकारी राजेश को हो गई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. संभवत पुलिस शुक्रवार को मामले का खुलासा कर सकती है.

[metaslider id=15963 cssclass=””]

Must Read

Related Articles