Jamshedpur-Manpreet-Pal-Singh-Dhillon-Murder-Case : पुलिस की यह कैसी दबिश, मनप्रीत मर्डर केस के नामजद आरोपी पूरन चौधरी ने घंटों पहले फेसबुक में अपलोड किया लाइव स्टेटस, देखें-Video

राशिफल

चरणजीत सिंह / जमशेदपुर : जमशेदपुर के सिदगोड़ा शिव सिंह बगान निवासी मनप्रीत पाल सिंह ढिल्लों की दिनदहाड़े घर में हुई हत्या ने पुलिस की नींद उड़ा कर रखी है. हालांकि शुक्रवार को उस वक्त पुलिस ने थोड़ी राहत उस वक्त जरूर महसूस की होगी जब हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया, लेकिन अभी भी नामजद आरोपी टाटा लाइन का पूरन चौधरी समेत कई अप्राथमिक अभियुक्त फरार हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी में लगी हुई है, तो दूसरी ओर पूरन पुलिस को खुली चुनौती दे रहा है. (नीचे भी पढ़ें व वीडियो देखें)

शुक्रवार शाम छह बजे पूरन ने अपने फेसबुक अकॉउंट में लाइव स्टेटस छोड़ा, जो आरोपी के बेखौफ इरादों की पोल खोलता है. स्टेटस में पूरन लंबे हेयर लूक में एक बड़ी लग्जरी कार की सवारी करता देखा जा सकता है. साथ ही गानों का भी आनंद ले रहा है. पूरन की यह स्टेटस पुलिस पर भी सवाल खड़ी करती है की क्या वाकई पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है. पुलिस का कैसा दबाव होगा की फरारी में अंडर ग्राउंड होने के बजाय वह बेखौफ पुलिस को चुनौती दे रहा है की पकड़ सको तो पकड़ लो. बता दें की बहरहाल, पूरन के बारे में इलाके में चर्चा है कि डेढ़ साल पहले आसनसोल यात्रा के दौरान बंगाल पुलिस ने उसे मुर्गा गाड़ी के साथ पकड़ा था, तब वह बंगाल की पुलिस की रिवॉल्वर से पदाधिकायों को चकमा देकर बच निकला था. वहां उसने फायरिंग भी की थी.

Must Read

Related Articles