spot_img

jamshedpur-morning-crime-बर्मामाइंस में समधी ने समधन का गला काटने के बाद खुद का भी गला काटा, गैस सिलेंडर से घर में लगायी आग, समधी-समधन की स्थिति गंभीर

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना इलाके के कैरेज कॉलोनी कब्रिस्तान के पास स्थित बढ़ई बस्ती में एक व्यक्ति ने अपनी समधन का गला रेतने के बाद खुद का गला काटकर जान देने की कोशिश की. घटना को स्थानीय लोगों ने देखा तो महिला को छुड़ाया. तब समधी रंजीत राय ने उसी चाकू से घर का सिलेंडर पाइप काटकर घर मे आग लगा दी. (नीचे देखे पूरी खबर)

घटना के बाद बस्ती के लोग जुट गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जख्मी समधी समधन को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा है, जहां स्थिति खराब होने पर दोनों को टीएमएच भेज दिया गया. ढाई घंटे बाद छानबीन करने पहुंची पुलिस. महिला जुगसलाई में एक स्क्रैप टाल में काम करती है. (नीचे देखे पूरी खबर)

घर में अकेले रहती है महिला, दो बेटियों की हो चुकी है शादी
महिला सोमा चक्रवर्ती (55) का अपना मकान है. वह अकेले ही रहती है. दो बेटियों की शादी हो चुकी है. बड़ी बेटी सीमा राय सिधो कान्हो बस्ती में ब्याही है. उसी के ससुर रंजीत राय सुबह समधन के घर पहुंचा. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई और समधी ने समधन का गला रेत दिया. छोटी बेटी रुमा की शादी गोलपहाड़ी में हुई है.
नया चाकू खरीद दिया घटना को अंजाम, बचाने में पड़ोसी घायल
स्थानीय लोगों के अनुसार रंजीत सुनियोजित तरीके से घटना को अंजाम देने पहुंचा था. (नीचे देखे पूरी खबर)

वह एक नया धारदार चाकू अपने साथ लाया था. सोमा की बड़ी बेटी अपने ससुराल में थी. घटना की जानकारी पाकर वह मायके आई, तो मां खून से लटपत घर के सामने पड़ी थी. उसने बताया की ससुर अपने घर से सब्जी लाने की बात कहकर निकला था. ये सब क्यों हुआ वह कुछ नहीं जानती. वह अपने ससुर को रोती बिलखते कोसती रही. (नीचे देखे पूरी खबर)

अगलगी में घर हुआ स्वाहा, टीवी, फ्रिज तक खाक
रंजीत ने समधन का गला रेतने के बाद उसी चाकू से खुद के गले को काटा. महिला भागकर जान बचाते हुए घर से बाहर निकली और शोर मचाने लगी. लोग उसके पास दौड़े. लेकिन रंजीत के हाथ चाकू देख कोई भी सामने आने की हिम्मत न जुटा पाया. उसके बाद रंजीत कमरे में गया और सिलेंडर का पाइप काटकर उसमें आग लगा दी, जिससे आग पूरी तरह फैल गई. घर का टीवी, फ्रिज, म्यूजिक सिस्टम, बिस्तर सब स्वाहा हो गया. पड़ोसी पीएन राव व अन्य ने आग बुझाई.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!