Jamshedpur-Parsudih-Police-Success : परसुडीह में आटोमेटिक देशी पिस्टल के साथ बागबेड़ा का युवक गिरफ्तार, दो मैगजीन व 10 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थानांतर्गत दयाल सिटी के पास से स्थानीय पुलिस ने आटोमेटिक देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उसके पास से दो मैगजीन और 10 राउंड जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार अभियुक्त का नाम रौशन कुमार झा तथा वह बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर-6 निवासी बताया गया है. इस संबंध में परसुडीह पुलिस ने बताया कि अभियुक्त किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक में था. बताया गया कि बीती शाम सूचना मिली कि परसुडीह थाना क्षेत्र के दयाल सिटी के पास अवैध आग्नेयास्त्र लेकर एक युवक घूम रहा है और वह किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के फिराक में है. (नीचे भी पढ़ें)

एसएसपी के निर्देश के आलोक में छापामारी दल का गठन किया गया. इस दौरान अभियुक्त रौशन कुमार झा (26) को गिरफ्तार किया गया. उसका स्थायी पता ग्राम बघवा, थाना बलवा जिला सहरसा (बिहार) है. उसके पास से एक स्व चालक अवैध देशी पिस्टल एवं दो मैग्जीन एवं 10 राउंड जिन्दा कारतूस बरामद किया गया. इस संबंध में परसुडीह थाना मामला दर्ज कर अभियुक्त रौशन कुमार झा को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया है कि अपराधकर्मी रौशन कुमार झा पूर्व के कांड में भी आरोपित है.

Must Read

Related Articles