jamshedpur-police-attacked-कोवाली में पुलिस पर पथराव और हमला करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज, जल्द होगी आरोपियों की गिरफ्तारी

घायल जवान

जमशेदपुर : जमशेदपुर से सटे कोवाली थाना क्षेत्र के हाट बाजार स्थित एक शेड के नीचे चल रहे जुआ को बंद करने पहुंची पुलिस पर गुरुवार देर रात पथराव कर दिया गया था. इस घटना में कोवाली थाना प्रभारी अमित कुमार रविदास, हवलदार ओम प्रकाश मंडल, सिपाही निर्मल कुमार राय एवं सिपाही रमेश राम घायल हो गए. हवलदार ओम प्रकाश मंडल के सिर पर चोट आई है. (नीचे पूरी खबर पढ़े)

घायल पुलिस जवान

इस मामले को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और पथराव करने वाले लोगों की पहचान में जुट गई है. बता दे कि पुलिस रात को गश्ती कर रही थी तभी थाना प्रभारी अमित रविदास ने कि एक शेड के नीचे 50 की संख्या में लोग जुआ खेल रहे है. थाना प्रभारी ने उन्हें घर जाने को कहा एवं घर में ही जुआ खेलने की बात कही. इस बात को लेकर लोग आक्रोशित हो गए एवं इंट – पत्थर, लाठी से हमला कर दिया एवं राइफल छीनने का प्रयास किया. सभी ने भागकर एक झाड़ी के पीछे छुप कर अपनी जान बचायी. इलाका खाली होने के बाद सभी ने पोटका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपना इलाज करवाया.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes

Leave a Reply