jamshedpur-police-big-catch-जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मानगो से कदमा पुलिस ने पकड़ा गाड़ी चोरी कर काटने वाली फैक्ट्री, 70 से अधिक गाड़ियों के पाटर्स मिले, 2 गिरफ्तार, छह माह में इसी गिरोह ने की थी 849 बाइक और स्कूटी की चोरी-video

Advertisement
Advertisement
कदमा थाना में रखे गये सारे बरामद सामान.

जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई. जमशेदपुर के कदमा पुलिस ने मानगो आजादनगर में छापामारी की है. इस छापामारी में पुलिस ने बड़े पैमाने पर चोरी की गाड़ियों के पाटर्स बरामद किये है जबकि छह से अधिक बाइक को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने करीब 70 गाड़ियों को काटने के बाद अलग-अलग हिस्से को बरामद किया है. पुलिस ने इस गिरोह द्वारा मानगो आजादनगर में एक फैक्ट्री ही संचालित की जाती थी, जो गाड़ी की चोरी करते थे. गाड़ी की चोरी करने के बाद उसको फैक्ट्री में ले जाकर काट देते थे और फिर उसके अलग-अलग पाटर्स को बेच देते थे.

Advertisement
Advertisement

इससे वे लोग गाड़ी के साथ पकड़े नहीं जाते थे और पैसे की कमाई भी हो जाती थी. इन दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस द्वारा इसका खुलासा संवाददाता सम्मेलन में किया जायेगा. पुलिस को यह जानकारी मिली है कि इस गिरोह ने ही शहर में जितनी भी गाड़ियां है, उसकी चोरी करायी, फिर उसको काटकर फैक्ट्री में बेच दिया. चोरी के इस कारोबार में कई लोग शामिल थे, जिनके बारे में पुलिस पता लगाकर छापामारी कर रही है. बताया जाता है कि इसी गिरोह के लोगों ने छह माह में करीब 849 बाइक और स्कूटी की चोरी की थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है.

Advertisement
कदमा थाना में बरामद की गयी गाड़ियों के पाटर्स.

बताया जाता है कि कदमा में पुलिस ने एक चोर को पकड़ा था. चोरी की मोटरसाइकिल के सारे पाटर्स का मिलान किया जा रहा है. किन गाड़ियों की चोरी हुई है, उनके लोगों को भी जानकारी दी जायेगी ताकि लोगों को इस खुलासे का लाभ मिल सके.

Advertisement
[metaslider id=15963 cssclass=””]

Advertisement
Advertisement
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM
IMG-20200108-WA0007-808x566
WhatsApp Image 2020-06-13 at 7.45.22 PM (1)
WhatsApp_Image_2020-03-18_at_12.03.14_PM_1024x512
previous arrow
next arrow

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.