spot_img
गुरूवार, मई 13, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-police-big-success-जमशेदपुर पुलिस ने किया पकड़े गए अपराधियों और हथियारों का खुलासा, 15 अपराधी पकड़े जाने की पुष्टि, 22 पिस्तौल और कट्टा के साथ 76 गोलियां बरामद, कई मामले का एक साथ खुलासा-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से धराए अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद आखिरकार पुलिस ने मामले का खुलासा कर लिया है. पकड़ाए सभी अपराधियों द्वारा मानगो के शातिर अपराधी राजा शर्मा उर्फ राजन शर्मा उर्फ सोनू को मारने की मंशा थी. पकड़ाए अपराधियों के पास से पुलिस ने 17 देसी कट्‌टा, 5 पिस्टल और 100 गोलियां भी बरामद की है. इस घटना को पुलिस एक बड़ी उपलब्धी मान रही. मामले की जानकारी देते हुए कोल्हान डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि गदरा में कुछ अपराध कर्मी छुपे हुए है. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर रंजीत सिंह उर्फ रंजीत सरदार, अमरजीत प्रसाद, गणेश साहू, प्रदीप सिंह, बुद्धू सैनी, अमर ठाकुर, सरबजीत सिंह उर्फ छब्बू और कुणाल गोस्वामी को पकड़ा गया. सभी डकैती की योजना बना रहे थे. पकड़ाए अपराधकर्मी रंजीत सिंह उर्फ रंजीत सरदार की निशानदेही पर पुलिस ने एजे आकाश उर्फ आकाश महतो, साजन मिश्रा, सौरभ शर्मा उर्फ रिंकू सेठ को गिरफ्तार किया. अर्जुन शर्मा, मोनू शर्मा और बिप्लव बॉस भी शामिल है. सभी की निशानदेही में पुलिस ने 5 देसी पिस्टल, 17 देसी कट्टा, 76 गोली, एक कार, 2 स्कूटी, 11 मोबाइल और 53,200 रुपए नकद बरामद किए है. (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement
Advertisement

एक साथ कई मामलों का खुलासा
डीआईजी ने बताया कि इनके पकड़ा जाने से शहर भाई में पिछले डेढ़ महीने जिले में चार फायरिंग के मामले दर्ज किए गए जिसमे उलीडीह में फायरिंग मामला, सिदगोड़ा में फायरिंग मामला, जादूगोड़ा और गोलमुरी में हुए फायरिंग मामले का खुलासा हुआ है. सभी को पकड़कर जेल भेज दिया है. पुलिस द्वारा यह एक बड़ी उपलब्धि है. (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

राजा शर्मा को मारने गए थे, नाइट कर्फ्यू के कारण बचा
मिली जानकारी के अनुसार सभी 8 अप्रैल को उलीडीह में राजा शर्मा को मारने गए थे पर नाइट कर्फ्यू के कारण वह घर चला गया था. वहां से सभी गदरा चले गए थे. वहां सभी ने शराब पी. थोड़ी देर बाद सभी को पुलिस ने छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

अमरनाथ सिंह गैंग के सदस्य है सभी अपराधी
सभी अपराधी अमरनाथ सिंह गैंग के सदस्य है. अमरनाथ सिंह परमजीत सिंह गिरोह से जुड़ा था जबकि राजा शर्मा और गणेश सिंह अखिलेश गिरोह से जुड़े है. इसी वर्चस्व को लेकर राजा और गणेश के हत्या की योजना थी. (नीचे भी पढ़ें)

Advertisement

गिरफ्तार अपराधकर्मी
गिरफ्तार 15 अपराधियों में रंजीत सिंह उर्फ रंजीत सरदार, सर्वजीत सिंह उर्फ छब्बू, प्रदीप सिंह, अमरजीत प्रसाद, गणेश साह, आकाश महतो उर्फ एजे, राजकुमार सैनी उर्फ बुधु सैनी, सौरभ शर्मा उर्फ रिंकू सेठ, साजन मिश्रा उर्फ अभियांशु मिश्रा, कृणाल गोस्वामी उर्फ राहुल, अमर ठाकुर, राहुल सिंह, विप्लव बोस, अर्जुन कर्मकार व मोनू शर्मा शामिल है. इनमें से गणेश साह पश्चिम बंगाल के खड़गपुर और मोनू शर्मा बिहार के अरवल जिला का रहनेवाला है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!