jamshedpur-police-success-टाटा स्टील के बर्मामाइंस ट्रांस्पोर्ट पार्किंग में लूटपाट करने वाले तीन अपराधी पकड़ाये, एक पहले भी जा चुका है जेल, लूटे गये सामान बरामद

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बर्मामाइंस पुलिस ने बाहर से आने वाली टाटा स्टील की गाड़ियों में लूटपाट करने वाले तीन अपराधियों को चोरी के मोबाइल समेत अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. तीन लोगों को पुलिस ने जेल भेज दिया है. हाल के दिनों में बर्मामाइंस स्थित टाटा स्टील के पार्किंग में गाड़ियों में लूटपाट और छिनतई की कई घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे थे. 11 सितंबर को भी अपराधियों ने बर्मामाइंस के टाटा स्टील के पार्किंग में खड़ी ट्रेलर संख्या एनएल02क्यू-1766 पर धावा बोला और उसका शीशा तोड़ते हुए चाकू का भय दिखाकर उक्त ट्रेलर चालक से एक मोबाइल फोन और दो हजार रुपये नगद लूट लिये थे. इस घटना में संलिप्त अपराधियों की धरपकड़ और गिरफ्तारी के लिए छापामारी किया गया. इसके बाद 24 सितंबर को घटना में संलिप्त तीन अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इन लोगों ने अपने अपराध को स्वीकार और लूटे गये मोबाइल को बरामद करवाया, जो बिनोद कर्मकार के आवास से बरामद किया गया. इन लोगों का कहना है कि वे लोग पैसे कमाने के लिए इस तरह की घटना को अंजाम देते थे. तीन लोगों को पुलिस ने इस पूरे मामले में गिरफ्तार किया है, जिसमें 20 साल का छोटू राम, 20 साल का कुंभकरण कुमार और बर्मामाइंस एफसीआइ रोड झोपड़ीपट्टी रहने वाले 26 वर्षीय बिनोद कर्मकार शामिल है. इसमें से गिरफ्तार बिनोद कर्मकार को पहले भी बर्मामाइंस पुलिस ने जेल भेजा था. लगातार हो रही लूटपाट की घटना के उदभेदन के लिए पुलिस की एक टीम बनी थी, जिसमें सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह, बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू, अवर निरीक्षक अजय शंकर सिंह, एएसआइ संतोष सिंह, एएसआइ देवकांत सिंह, आरक्षी देवेश कुमार, भुवनेश्वर प्रसाद मेहता, अमर सिंह राठौर और जीप चालक मोनु कुमार शामिल थे, जिन लोगों ने इन लूटेरों को गिरफ्तार करने में अहम भूमिका निभायी.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply