jamshedpur-police-success-परसुडीह पुलिस ने चोरी के मामलों का खुलासा, कई कांड का अभियुक्त रोशन समेत कई गिरफ्तार, चोरी का माल खरीदने वाला भी गिरफ्तार

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना की पुलिस ने चोरी के कई मामले का उदभेदन करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने चोरी के सामान के साथ परसुडीह के गदड़ा निवासी 23 वर्षीय रोशन सिंह उर्फ पाका, मुकेश कुमार, राकेश शर्मा उर्फ बाबू और चोरी के सामान को खरीदने वाले झिंकू साव को गिरफ्तार किया है. परसुडीह पुलिस ने परसुडीह के दयालसिटी काली मंदिर के पीछे रहने वाले नितेश कुमार सिसंह द्वारा दर्ज एफआइआर के आधार पर छापामारी की थी. इस एफआइआर में ब ताया गया था कि अज्ञात चोरों द्वारा उनके गोदाम का ताला तोड़कर स्पीयरिंग पत्ति 20 पीस समेत कई सामानों की चोरी कर ली थी.

Advertisement
Advertisement

इस कांड की जांच में पाया गया कि इस मामले को अंजाम देने में रोशन सिंह, मुकेश कुमार, राकेश शर्मा समेत तीन अन्य लोग शामिल थे. इसके बाद पुलिस ने छापामारी की और रोशन को पकड़ा. इसके बाद रोशन के साथी मुकेश कुमार, राकेश को भी गिरफ्तार किया. इन लोगों ने बताया कि उन लोगों द्वारा दो लाख रुपये कीमत में झिंकूी साव नामक व्यक्ति को अपना सामान बेच दिया है. इसके बाद पुलिस ने उक्त सामान को बरामद कर लिया. रोशन सिंह के खिलाफ रेल थाना, बागबेड़ा, गोविंदपुर समेत कई थाना में चोरी का मुकदमा दायर है. पकड़े गये लोगों में मुकेश कुमार राहरगोड़ा शिवमंदिर का रहने वाला है जबकि राकेश शर्मा जोजोबेड़ा शिवमंदिर का रहने वाला है जबकि झिंकू साव परसुडीह के बारीगोड़ा का रहने वाला है. इस चोरी में माल की ढुलाई करने वाली गाड़ी टाटा एस जेएच05सीटी-7255 को भी बरामद कर लिया है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply