jamshedpur-police-success-टेल्को और बर्मामाइंस समेत कई क्षेत्र में छिनतई और लूट करने वाले गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार, छीने गये मोबाइल और रुपये भी बरामद, चार कांडों का एक साथ खुलासा

राशिफल

जमशेदपुर के सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट का बयान-video

जमशेदपुर : जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जमशेदपुर के टेल्को और बर्मामाइंस क्षेत्र में लूटपाट और छिनतई करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन तीनों ने 11 सितंबर को टेल्को खड़ंगाझाड़ निवासी महिला अताशी घोष के साथ चिन्मया स्कूल के पीछे प्लाजा डिस्पेंसरी के पास से पल्सर बाइक पर सवार अपराधियों ने झपट्टा मारकर हैंडबैग छिन लिया था. इस मामले के दौरान पुलिस की ओर से लगातार एंटी क्राइम चेकिंग की जा रही थी. इसी चेकिंग के दौरान पुलिस ने संदेह के आधार पर अशोक दास, अभिषेक रजक और राजा यादव को गिरफ्तार किया गया तथा इनके निशानदेही में छिनतई की गयी 15 मोबाइल, 8 हजार रुपये नगद एवं एक पल्सर बाइक बरामद किया गया. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

पकड़े गये अपराधी.

गिरफ्तार अपराधकर्मी ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में विभिन्न थाना क्षेत्रों में छिनतई की घटना को अंजाम देने की अपराध स्वीकार किया है. इन लोगों ने 9 सितंबर को टेल्को, 10 सितंबर को बर्मामाइंस और 13 सितंबर को बर्मामाइंस क्षेत्र में छिनतई की थी. पकड़े गये अशोक दास गोलमुरी रोड नंबर 7 के घर संख्या 3 निवासी है जबकि गोलमुरी रोड नंबर 1 का रहने वाला अभिषेक रजक और गोलमुरी रोड नंबर 4 का रहने वाला राजा यादव शामिल है. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

बिष्टुपुर थाना में प्रेस कांफ्रेंंस करते सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट, डीएसपी अनिमेष गुप्ता समेत अन्य.

पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि इनके द्वारा टेल्को और बर्मामाइंस के कई इलाकों को छिनतई की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. छिनतई किए गए मोबाइल को औने पौने दाम में बेच देते थे. जो रुपए आते उससे नशा करते थे. फिलहाल पुलिस ने सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Must Read

Related Articles