jamshedpur-police-success-चोरी की स्कूटी के साथ टेल्को से एक गिरफ्तार, कदमा में युवती को झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने वाला गया जेल

राशिफल

टेल्को से पकड़ा गया आरोपी.

जमशेदपुर : जमशेदपुर के टेल्को पुलिस ने वाहन जांच के दौरान चोरी की स्कूटी के साथ छोटा गोविंदपुर भोला बगान निवासी श्याम नारायण मिश्रा को गिरफ्तार किया है. टेल्को पुलिस ने उसे वाहन जांच के दौरान पकड़ा और स्कूटी के पेपर की मांग की. श्याम पेपर नहीं दिखा पाया. पुलिस ने जब गहनता से मामले की जांच की तो पाया कि स्कूटी चोरी की है. मिली जानकारी के अनुसार 10 अगस्त को टाटा कमिंस गेट के पास से प्रियरंजन कुमार सिन्हा की स्कूटी चोरी हो गई थी. इस मामले में प्रियरंजन ने शिकायत की थी. पुलिस के अनुसार श्याम नारायण टाटा कमिंस का वर्कर है. पुलिस ने उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. (नीचे पूरी खबर पढ़ें)

कदमा से गिरफ्तार आरोपी.

इधर कदमा पुलिस ने भी युवती से शादी का झांसा देकर यौण शोषण करने के मामले में इसीसी फ्लैट निवासी दीपक सोरेंग को गिरफ्तार किया है. कदमा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने बताया कि 24 वर्षीय एक युवती ने थाने में दीपक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी कि दीपक ने उसके साथ शादी का झांसा देकर यौण शोषण किया है. वह पिछले एक साल से ऐसा करता आ रहा है. प्राथमिकी पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Must Read

Related Articles