spot_img
मंगलवार, मई 18, 2021
spot_imgspot_img
spot_img

jamshedpur-police-success-धातकीडीह गोलीकांड में पुलिस को सफलता, ”नशेडी गैंग” का दो सदस्य गिरफ्तार, सलमान की गिरफ्तारी के लिए हो रही ताबड़तोड़ छापामारी, गोलीकांड का राज भी अपराधियों ने खोला-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के धातकीडीह में पिछले दिनों हुई फायरिंग मामले में बुधवार को पुलिस ने फायरिंग के आरोपी सलमान के दो साथी कदमा शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 2 निवासी तौकीर उर्फ गोरा और धातकीडीह लाइन नंबर 7 रइस नवाब उर्फ गोल्डन को गिरफ्तार किया है. इसका खुलासा एक संवाददाता सम्मेलन में जमशेदपुर के एसएसपी डॉ एम तमिल वाणन ने किया. एसएसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले में फरार आरोपी सलमान की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. पूछताछ में पुलिस को इन लोगों ने बताया है कि ये लोग इनके गैंग के एक साथी जिसने 3 दिन पहले फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था, उसके घर पर जाकर उनके परिजनों से उसके इलाज की बात करने गए थे. इसी दौरान उसके परिजनों से बकबक हुई.

Advertisement
Advertisement

आसपास के लोग जमा हो गए थे, जिससे गुस्से में आकर सलमान ने वहां फायरिंग कर दी थी. पुलिस को घटनास्थल से दो खोखा और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किया था. ज्ञात हो कि 5 अक्टूबर को धातकीडीह ए ब्लॉक में फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था जिसमें मोहम्मद मुस्तकीम और मोहम्मद कयूम की को गोली लगी थी. इस मामले में मर्दाना नशेड़ी ग्रुप का नाम सामने आया था. हालांकि दोनों घायल खतरे से बाहर बताया जा रहे हैं. इन दोनों के साथ ही सलमान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है. इसको लेकर सलमान के कॉल डिटेल खंगाला गया है जबकि उसके भाई को भी पुलिस ने उठाया था. इस मामले में पुलिस को और सफलता मिलने की उम्मीद है. हालांकि, पूरे कांड पर से लगभग पर्दा उठ चुका है. नशा के कारोबार का भी इसके जरिये पुलिस भंडाफोड़ करना चाहती है. इधर जमशेदपुर पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो अपराध कर्मियों को गिरफ्तार किया है. वैसे मामले में 20- 25 अपराधियों का नाम सामने आया है. फिलहाल पुलिस सरगना सहित सभी अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है. छापेमारी दल में पुलिस उपाधीक्षक सीसीआर अरविंद कुमार बिष्टुपुर, थाना प्रभारी रणविजय शर्मा, सीतारामडेरा थाना प्रभारी अंजनी कुमार, बिष्टुपुर थाना के पीएसआई अमरेंद्र मंडल, पीएसआई राहुल सिंह, पीएसआई अमित कुमार सिंह, पीएसआई मनोज कुमार, पीएसआई पप्पू कुमार, पीएसआई नवीन कुमार, पीएसआई हीरालाल कुमार, आरक्षी विनय कुमार , आरक्षी पवन यादव , आरक्षी विकास कुमार, आरक्षी खालिकुर रहमान और चालक दीपक कुमार शामिल थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

spot_imgspot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!