jamshedpur-political-crime-सरयू रॉय के भारतीय जनमोर्चा के दफ्तर पर गोली चलाने के आरोपी राहुल आया सामने, जारी किया वीडियो, कहा-उसको फंसाया जा रहा, पुलिस ने कहा-मामले की होगी जांच-देखिये-video-क्या कहता है राहुल, क्या कहती हैं पुलिस-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय की पार्टी भारतीय जन मोर्चा के सीतारामडेरा थाना क्षेत्र स्थित कार्यालय के बाहर फायरिंग के मामले में भारतीय जन मोर्चा के नेताओं ने झारखंड पुलिस एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी कालिका सिंह के पुत्र राहुल सिंह को आरोपी बनाया है. भारतीय जन मोर्चा के नेताओं का कहना है कि राहुल ने चाऊमीन की दुकान पर पहले मुफ्त में खाना खाया और पैसे मांगने पर दुकानदार का पीछा करते हुए उनके कार्यालय के बाहर गोलियां चला कर भाग गया. दुकानदार भारतीय जनमोर्चा के साकची का सहसंयोजक है. इस मामले में आरोप सामने आने के बाद खुद राहुल सिंह ने एक वीडियो भेजा है. इस वीडियो में उसने कहा है कि उसका इस गोलीकांड से कोई लेना देना नहीं है.

Advertisement
Advertisement

वह किसी भी अपराध में शामिल नहीं है. उसने पुलिस से अपील की है कि मामले की उच्च स्तरीय जांच की जाए उसके बाद ही कोई कार्रवाई की जाए. इस बात पर भी अफसोस जताया कि उसको सिर्फ ₹60 के लिए आरोपी बनाया जा रहा है और गोली चलाने का आरोपी बताया जा रहा है जो एक राजनीति का हिस्सा है.

Advertisement

दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई करने का भरोसा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

राहुल सिंह का यह नया बयान आने के बाद मामले में नया मोड़ आ गया है और यह मामला अब उच्च स्तरीय जांच का बन चुका है. अब देखना होगा कि पुलिस क्या कार्रवाई करती है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply