spot_img

jamshedpur-political-crime-जुगसलाई विधायक के आप्त सचिव को पूर्व जिला परिषद सदस्य पिंटू दत्ता ने गाड़ी से उतारा, बोला-जंगली, आदिवासी बांदरा, डोम विधायक का आप्त सचिव बनकर घुमता है, फिर की पिटाई और छिनतई, एफआइआर दर्ज

राशिफल

रायमूल बांदरा

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई विधायक और झामुमो के विधानसभा में सचेतक मंगल कालिंदी के आप्त सचिव बिरसानगर जोन नंबर 2 बी निवासी रायमूल बांदरा ने जिला परिषद के पूर्व सदस्य पिंटू दत्ता के खिलाफ जातिसूचत गाली देते हए हमला कर जान से मारने की कोशिश करने का एक एफआइआर एमजीएम थाना में दर्ज कराया है. इस घटना को लेकर पुलिस पिंटू दत्ता के खिलाफ अब कार्रवाई करने जा रही है. पिंटू दत्ता की कभी भी गिरफ्तारी संभव है. (नीचे देखे पूरी खबर)

पिंटू दत्ता.

पिंटू दत्ता की पत्नी भी इस बार जिला परिषद के चुनाव में लड़ रही है. इससे पहले पिंटू दत्ता खुद जिला परिषद के सदस्य रह चुके है. विधायक मंगल कालिंदी के आप्त सचिव ने अपने एफआइआर में लिखा है कि 22 मई की रात 8.30 बजे जुगसलाई विधानसभा क्षेत्र के बेको पंचायत के कुदलुंग गांव के मालीन मुर्मू के माताजी के श्राद्धकर्म में जाने के दौरान डोभापानी गांव में पूर्व जिला परिषद सदस्य पिंटू दत्ता द्वारा उनको रोका गया. उनको कहा साला जंगली आदिवासी बांदरा, डोम का आप्त सचिव बोलकर गाली गलौज करते हुए उसकी गाड़ी का दरवाजा को खोलते हुए गाड़ी से बाहर निकालकर गला दबाकर जान से मारने की कोशिश की. उसने एफआइआर में कहा है कि उनके साथ उस वक्त कृष्णा लोहार, जैकेब किस्कू, रंजीत कुमार महतो, सोमनाथ पाड़ेया थे. इन लोगों ने उससे उनको बचाने की कोशिश की तो पिंटू दत्ता ने खींचकर उसका शर्ट फाड़ दिया और गला में पहना हुआ चांदी का चैन, शर्ट के ऊपर पॉकेट में में रखा हुग़ा 1500 रुपये और पहना हुआ चश्मा ीन लिया. किसी तरह से वह अपने आपको बचाकर गाड़ी में बैठकर जान बचाकर वहां से भागा.

WhatsApp Image 2022-04-29 at 12.21.12 PM
WhatsApp-Image-2022-03-29-at-6.49.43-PM-1
Shiv Yog Physiotherapy And Yoga Classes
spot_img

Must Read

Related Articles

Don`t copy text!