jamshedpur-political-crime-सरयू रॉय की पार्टी भारतीय जनमोर्चा के दफ्तर के बाहर फायरिंग, झारखंड पुलिस एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी के बेटे ने पार्टी के सह संयोजक पर चलाई गोली-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत जेएच तारापोर स्कूल के पास भारतीय जन मोर्चा के कार्यालय के बाहर रविवार रात झारखंड पुलिस एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी कालिका सिंह के बेटे राहुल सिंह ने पार्टी के सहसंयोजक पर फायरिंग कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इधर घटना की जानकारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सीतारामडेरा पुलिस को दी सीतारामडेरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी पुलिस को घटनास्थल से खोखा भी बरामद हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार भारतीय जन मोर्चा के सह संयोजक राकेश मंडल द्वारा एग्रिको मैदान के पास फास्ट फूड का स्टॉल लगाया जाता है।

Advertisement

राहुल सिंह स्टॉल में आए और वहां चाउमिन खाया। चाउमिन के लिए 60 रुपए मांगने पर राहुल ने राकेश को रुपए देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर राहुल पुलिस का रौब दिखाने लगा। इसी बीच राहुल ने राकेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। राकेश ने अपने कार से पिस्टल निकली और मारने के लिए आगे आया।

Advertisement

इतने में स्थानीय लोगो ने राहुल को पकड़ लिया। राकेश अपनी जान बचाने के लिए दौड़ता हुआ भारतीय जान मोर्चा के कार्यालय पहुंचा। पीछे पीछे राहुल भी वहां पहुंच गया और राकेश पर फायरिंग कर दी। राहुल ने दो गोली चलाई और मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है। मौके पर सिटी एसपी भी पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. फिलहाल थाने में प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply