jamshedpur-public-protest-जुगसलाई थाना में हंगामा, युवती ने मोहल्ले के लड़कों को झूठे केस में फंसाने का आरोप, पुलिस के खिलाफ थाना में नारेबाजी-video

Advertisement
Advertisement

जमशेदपुर : जमशेदपुर के जुगसलाई थाना अंतर्गत गरीब नवाज कॉलोनी के लोगों ने शनिवार शाम जुगसलाई थाना में जमकर बवाल काटा। इस दौरान लोगों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी भी की। बस्ती वालों का आरोप था कि पुलिस वाले एक महिला के झूठे आरोप के बाद बस्ती के ही युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बस्ती वालों ने बस्ती के ही एक महिला और उसकी बेटी पर आरोप लगाया कि महिला और उसकी बेटी द्वारा आए दिन बस्ती के युवकों को झूठे मामले में फसा दिया जाता है और पुलिस उन युवकों को जेल भेज देती है, जबकि ऐसा नहीं है उनका कहना था कि महिला बस्ती में गांजा बेचती है और इसमें उसकी बेटी भी साथ देती है।

Advertisement

बाहरी युवक महिला के घर के आस-पास अड्डे बाजी करते हैं। शनिवार को बस्ती की रहने वाली जीनत परवीन के बेटे को पुलिस ने उक्त महिला और उसकी बेटी की शिकायत के बाद जेल भेजने की तैयारी कर रही है। इसी बात को लेकर बस्ती वालों ने शनिवार को थाने में जमकर हंगामा किया। बस्ती वालों ने बताया कि इसके पहले भी महिला और उसकी बेटी द्वारा कई युवकों को जेल भेज दिया गया है.

Advertisement

हालांकि पुलिस महिला और उसकी बेटी द्वारा युवकों पर लगाए गए आरोप की जांच कर रही है। ज्ञात हो कि युवती द्वारा बस्ती के ही एक युवक पर नहाने के दौरान वीडियो बनाने और इसे वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस ने उस युवक को हिरासत में रखा है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply