Jamshedpur-Rural : ठनठनी घाटी में असामाजिक तत्वों ने बजरंगबली व काली माता की प्रतिमा को किया क्षतिग्रस्त, लोगों में रोष, मंदिर के पास पुलिस बल तैनात

राशिफल

जमशेदपुर : पटमदा थानांतर्गत ठनठनी घाटी में बजरंगबली व काली माता की प्रतिमा को बीती शाम असामाजिक तत्वों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे स्थानीय लोगों में रोष है. मंदिर कमेटी के सदस्य धरमू किस्कू ने बताया कि घटना की जानकारी बीती शाम हुई. मंदिर में आरती करने के दौरान प्रतिमाओं पर नजर पड़ी, तो देखा कि काली माता की प्रतिमा के दो हाथ एवं बजरंगबली की छोटी प्रतिमा को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है. इसके बाद बाद कमेटी के संस्थापक सदस्य महाबीर महतो को सूचना दी गयी. (नीचे भी पढ़ें)

महाबीर महतो ने बताया कि पटमदा थाना प्रभारी अशोक राम को इसकी सूचना देते हुए दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने व कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गयी है. थाना प्रभारी बुधवार की सुबह वहां पहुंचे. उन्होंने मंदिर कमेटी के सदस्यों को लिखित शिकायत करने को कहते हुए आश्वस्त किया है कि मामले में उचित कार्रवाई की जायेगी. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. दूसरी ओर इस मामले की सूचना पुलिस मुख्यालय तक पहुंच गयी है, जिसके बाद मंदिर के पास पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. वहीं पटमदा पुलिस भी लगातार गश्त लगा रही है.

Must Read

Related Articles