jamshedpur-rural-shamefull-जमशेदपुर के इंट्री प्वाइंट बड़शोल चेकपोस्ट पर तैनात सरकारी कर्मी व पुलिसकर्मी कर रहे वसूली, पैसे लेकर दे रहे गाड़ियों को इंट्री-वीडियो वायरल-देखिये-video

Advertisement
Advertisement

बहरागोड़ा : जमशेदपुर के ग्रामीण इलाका बहरागोड़ा प्रखंड के पश्चिम बंगाल सीमा से सटे बड़शोल थाना क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा हर सीमावर्ती क्षेत्र में चेकपोस्ट लगाया गया ताकि वहां से बाहरी राज्य का वाहन बिना पास के राज्य में प्रवेश ना कर सके. लगातार जिला और प्रखंड प्रशासन द्वारा चेकपोस्ट पर तैनात कर्मियों को सख्त से ऐहतियात बरतने के प्रति जागरूक कर कहा जाता है कि किसी भी हाल में बिना पास के एक भी वाहन को राज्य में प्रवेश ना करने दे. वही चेकपोस्ट पर तैनात कर्मियों द्वारा रात के अंधेरे में स्थानीय कुछ लोगों की मिली भगत से काली कमाई जोर शोर से की जा रही है. कर्मियों द्वारा रात के अंधेरे में सरकार की नियमों को तोड़ कर बाहर राज्य से आ रही छोटी वाहनों से रूपय लेकर वाहन समेत लोगों को राज्य में प्रवेश कराया जा रहा है. कर्मियों द्वारा रूपय की लेन देन की बात की एक वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर जोरो पर वायरल है.

Advertisement
Advertisement

वीडियो वारयल होने से मामला सामने आया है कि रात में सीमा पर बने चेकपोस्ट पर रूपय लेकर वाहन समेत लोगों को प्रवेश कराया जा रहा है. ऐसा होने से राज्य और प्रखंड के लोग कोरोना संक्रमण की चपेट में आ सकते हैं और कभी भी विस क्षेत्र में कोरोना संक्रमण भयावह रूप ले सकता है. इस संबंध में बड़शोल थाना प्रभारी से दूरभाष पर संपर्क कर मामले की जानकारी ली गई. थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नही है, वह किसी अन्य मामले पर बाहर है. कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो इस विषय पर कोई वरिय पदाधिकारी द्वारा जांच कि जा रही होगी. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर जांच कर रही है. वही विस क्षेत्र के पूर्व विधायक सह भाजपा के प्रवक्ता कुणाल षाड़गी ने संबंधित वीडियो को टूयीटर पर टूयीट कर मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है.कुणाल षाड़गी ने डीजीपी, जिला के उपायुक्त, जिला के वरिय पुलिस पदाधिकारी को टूयीट कर मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई करने की मांग की है. कुणाल के टूयीट करने के बाद ही पुलिस प्रशासन हरकत में आयी और मामले की जांच कर रही है.

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement

Leave a Reply