jamshedpur-suicide-बिष्टुपुर में बच्चों के लिए महिला को पति ने लगाई फटकार, फांसी लगाकर की आत्महत्या, भालूबासा में युवती ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास

Advertisement
Advertisement

भालूबासा में युवती ने फांसी लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, एमजीएम में गंभीर हालत में भर्ती

जमशेदपुर के सीतारामडेरा थाना अंतर्गत भालूबासा स्लैग रोड निवासी शमा परवीन (22) ने शनिवार को शाम फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। समय पर मौके पर पहुंचे उसके एक साथी ने उसे तत्काल फंदे से उतारा और इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है, उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार शमा मूल रूप जेम्को की रहने वाली है। भालूबासा में वह अपनी मां से अलग होकर किराए के मकान में अकेले रहती है. वह एचपीसीएल कंपनी में काम करती है. शनिवार की शाम उसने अपने एक साथी को फोन कर कहा की वह आखरी बार आकर उसे देख ले. जब तक युवक उसके घर पहुंचता तब तक शमा फंदे से लटक चुकी थी. उसके साथी ने उसे फंदे से उतारा और इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया। (नीचे पूरी खबर पढ़े)

Advertisement
Advertisement
Advertisement

बिष्टुपुर में महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना अंतर्गत साउथ पार्क स्थित क्वार्टर नंबर एल4-2 निवासी रीमा पांडेय (28) ने शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रीमा के पति अमित पांडेय को शनिवार कि सुबह फांसी लगाने की जानकारी मिली. उसने तत्काल बिष्टुपुर पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को फंदे से उतरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पति अमित पांडेय टाटा स्टील में ठेकेदार कर्मी है। इस संबंध मृतका के पिता सुरेश पांडेय के बयान पर बिष्टुपुर थाना में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कराया गया है। मिली जानकारी के अनुसार मृतका की शादी साल 2007 में अमित से हुई थी। मृतका के दो बच्चे है। शुक्रवार को बच्चों द्वारा पढ़ाई नहीं करने पर उसने गुस्से में आकर बच्चो की किताब फाड़ दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Leave a Reply