Jamshedpur-Suicide-Hungama : परसुडीह के आफिसर्स कॉलोनी रेलवे क्वार्टर में शादीशुदा नाबालिग का शव बरामद, परिजनों ने पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए किया हंगामा, पति हिरासत में, हत्या या आत्महत्या-पुलिस कर रही जांच

राशिफल

जमशेदपुर : जमशेदपुर के परसुडीह थाना अंतर्गत ऑफिसर्स कॉलोनी स्थित रेलवे क्वार्टर से संदिग्ध अवस्था में शादीशुदा नाबालिग युवती का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. सूचना मिलते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और युवती के पति सोनू कालिंदी पर हत्या का आरोप लगाया. उधर सूचना मिलते ही वरीय पुलिस पदाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि सुंदरनगर थाना क्षेत्र के केड़ो निवासी 16 वर्षीय प्रिया साहू 3 माह पूर्व स्कूल जाने के नाम से घर से निकली और फिर लौट कर नहीं आई. जानकारी के मुताबिक प्रिया परसुडीह थाना क्षेत्र के ऑफिसर कॉलोनी निवासी रेलवे में कार्यरत सोनू कालिंदी नाम के युवक से प्रेम विवाह कर लिया था. परिजनों ने जानकारी मिलने पर लोक लिहाज के डर से इस संबंध में अपने रिश्तेदारों को कुछ भी नहीं बताया. मंगलवार को अचानक प्रिया के मोबाइल से परिजनों को अज्ञात व्यक्ति ने फोन कर आत्महत्या की बात बताई. जैसे ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, शव को संदिग्ध अवस्था में फंदे से नीचे पड़ा हुआ पाया. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

शव को इस स्थिति में देख परिजन पति सोनू कालिंदी पर हत्या का आरोप लगाने लगे और जमकर हंगामा खड़ा कर दिया. किसी तरह से परसुडीह पुलिस मृतका के पति सोनू कालिंदी को हिरासत में लेकर थाने ले कर चली गई. वहीं युवती की मां मीना साहू ने बताया कि 3 माह पहले युवती घर से निकली फिर लौटकर नहीं आई. काफी खोजबीन की गई पर युवती का कहीं पता नहीं चल पाया. बस इतनी जानकारी मिली कि युवती ने शादी कर ली है. आज अचानक फोन कर पता चलता है कि युवती ने आत्महत्या कर ली उन्होंने बताया कि शव देखकर साफ लग रहा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है. (नीचे भी पढ़ें और वीडियो देखें)

उधर घटना की जानकारी मिलते ही सीसीआर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. जानकारी देते हुए डीएसपी अनिमेष गुप्ता ने बताया कि संदिग्ध अवस्था में महिला के शव की सूचना मिली है. जहां जांच पड़ताल के क्रम में वे घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या से संबंधित लग रहा है. फिलहाल हर बिंदुओं पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही साफ हो पाएगा. साथ ही उन्होंने बताया परिजनों के लिखित शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Must Read

Related Articles